main page

शाहरूख से मिली इंटरनेशनल पॉप स्टार डुआ लिपा, फोटो शेयर कर किंग खान ने लिखा ये मैसेज

Updated 17 November, 2019 02:29:44 AM

इंटरनेशनल पॉप स्टार डुआ लिपा के साथ बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने तस्वीरें शेयर की है। इन दिनों मुंबई में वन प्लस फेस्टिवल में परऑर्म करने आई हुई हैं। इस मौके पर हॉलीवुड के कई स्टार भी इंडिया आए हुए हैं, वन प्लस के इस इवेंट के चलते ही शाहरुख खान और डुआ लिपा की मुलाकात हुई। इसकी फोटो खुद शाहरुख खान ने ट्विटर पर साझा की और उनके लिए एक मैसेज ...

मुंबईः इंटरनेशनल पॉप स्टार डुआ लिपा के साथ बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने तस्वीरें शेयर की है। इन दिनों मुंबई में वन प्लस फेस्टिवल में परऑर्म करने आई हुई हैं। इस मौके पर हॉलीवुड के कई स्टार भी इंडिया आए हुए हैं, वन प्लस के इस इवेंट के चलते ही शाहरुख खान और डुआ लिपा की मुलाकात हुई। इसकी फोटो खुद शाहरुख खान ने ट्विटर पर साझा की और उनके लिए एक मैसेज भी लिखा।
Bollywood Tadka
शेयर की गई इस तस्वीर में शाहरुख खान ब्लू शर्ट में तो डुआ क्रॉप टॉप और ब्लैक जींस में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर शाहरुख खान लिखते हैं कि उन्होंने तय किया है कि वह डुआ से सीखे नए नियमों के जरिए जिंदगी जिएंगे।
Bollywood Tadka
वह एक खूबसूरत और चार्मिंग लेडी हैं और उनकी आवाज और भी शानदार। मैं आज रात होने वाली उनकी परफॉर्मेंस के लिए शुभकामनाएं देता हूं। इसके बाद वह लिखते हैं कि डुआ स्टेज पर तुम वह स्टेप्स भी करना जो मैंने तुम्हें सीखाएं हैं।
Bollywood Tadka
बता दें आज रात डुआ लिपा वन प्लस फेस्टिवल में परफॉर्म करेंगी। जिसके लिए शाहरुख खान ने उन्हें विश किया। 
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध अमेरिकी सिंगर कैटी पेरी, डुआ लिपा और बॉलीवुड के कई सिंगर व कंपोजर भी परफॉर्मेंस देने वाले हैं।

: Pawan Insha

dua lipashahrukh khanbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...