main page

Santa Monica में स्पॉट हुई पॉप स्टार रिहाना, स्काईब्लू आउटफिट में दिखा स्टाइलिश अंदाज

Updated 20 March, 2021 04:43:57 PM

हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना अपनी सिगिंग के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। रिहाना जब भी घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नही पाती है और उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो जाती हैं। हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। रिहाना को Santa Monica में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबई. हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना अपनी सिगिंग के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। रिहाना जब भी घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नही पाती है और उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। रिहाना को Santa Monica में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में रिहाना स्काईब्लू आउटफिट में नजर आ रही है। जिसे एक्ट्रेस ने लॉन्ग कोट के साथ टीम-अप किया हुआ है। साथ में सिंगर ने हील पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

हाई बन और फेस मास्क से रिहाना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है और हाथ में एक्ट्रेस ने पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो रिहाना को आखिरी बार फिल्म Guava Island में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

pop singer rihannaspottedSanta MonicaHollywood Hindi NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala Hindi NewsHollywood Celebrity Hindi News

loading...