main page

फेमस टीवी एक्टर रमेश वलियासाला की रहस्यमय तरीके से मौत! घर में लटकी मिली बाॅडी

Updated 11 September, 2021 02:28:39 PM

लोकप्रिय मलयालम टीवी स्टार रमेश वलियासाला शनिवार को निधन हो गया। रमेश वलियासाला  रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए। इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक रमेश वलियासाला का शव उनके घर में फांसी के फंदे से लटका मिला। पुलिस ने अननेचुरल मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

मुंबई: लोकप्रिय मलयालम टीवी स्टार रमेश वलियासाला शनिवार को निधन हो गया। रमेश वलियासाला  रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए। इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक रमेश वलियासाला का शव उनके घर में फांसी के फंदे से लटका मिला। पुलिस ने अननेचुरल मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Bollywood Tadka

रमेश दो दिन पहले अपने नए प्रोजेक्ट के लिए एक जगह से शूटिंग से लौटे थे। वह राज्य के सबसे लोकप्रिय और बिजी टीवी धारावाहिक एक्टर्स में से एक थे। वह  फिल्मों में भी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके हैं।

Bollywood Tadka


रमेश अपने कॉलेज के दिनों के तुरंत बाद अपने दोस्तों के साथ नाटक के मंच पर आ गए थे। रमेश पिछले 22 साल से सीरियल इंडस्ट्री में सक्रिय थे। वह थिएटर से सीरियल इंडस्ट्री में आए थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि तमिल इंडस्ट्री में अब तक कई स्टार्स सुसाइड कर चुके हैं।  19 फरवरी, 2021 को तमिल टेलीविजन एक्टर इंद्र कुमार ने भी सुसाइड किया था। एक्टर की बाॅडी उनके दोस्त के घर पंखे पर लटकी मिली थी। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस चित्रा ने अपनी जान ली थी। वह कथित तौर पर अपने विवाहित जीवन में समस्याओं का सामना कर रही थीं। 


Popular KeralaTV actorRamesh ValiyasalaPasses AwayBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...