main page

63 की उम्र में दिग्गज एक्टर मिहिर दास का निधन, किडनी की समस्या से थे पीड़ित

Updated 12 January, 2022 08:25:05 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री से आए दिन एक बार एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। जहां एक तरफ कई स्टार्स और उनके परिवार वाले कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। वहीं कई स्टार्स के निधन की खबरें दिल तोड़ रही हैं। हाल ही में उड़िया फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से आए दिन एक बार एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। जहां एक तरफ कई स्टार्स और उनके परिवार वाले कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। वहीं कई स्टार्स के निधन की खबरें दिल तोड़ रही हैं। हाल ही में उड़िया फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है।

Bollywood Tadka

दिग्गज एक्टर मिहिर दास का 63 साल का आयु में निधन हो गया। उन्होंने कटक शहर के एक प्राइवेट हाॅस्पिटल में अंतिम सांस ली। मिहिर दास किडनी से जुड़ी बीमारी से जूझ रहे थे और डायलिसिस पर थे। हालांकि उनकी मौत का कारण किडनी की समस्या नहीं थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

Bollywood Tadka

 मिहिर दास ने सन 1979 में फिल्म 'मथुरा विजय' से अपने अभिनय के करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद अपने करियर में उन्होंने मु ताचे लव कारुच्ची, लक्ष्मी प्रतिमा जैसी कई हिट फिल्में दी।  वे पिछले काफी समय से इंडस्ट्री से दूर थे।

Bollywood Tadka

आखिरी बार मिहिर दास साल 2018 में आई फिल्म ओनली प्यार में नजर आए थे। एक्टिंग की दुनिया से दूर रहने के साथ ही मिहिर दास लाइमलाइट से भी दूर रह रहे थे।पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने फिल्म आर्टिस्ट संगीता दास से शादी की थी। मिहिर और संगीता के बेटे का नाम अमलान दास है। ये भी एक एक्टर हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Odia actorMihir Daspasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...