main page

पॉपुलर स्टार आयुष शर्मा ने एक नोबल कॉज के लिए बढ़ाया हाथ, सेक्स वर्कर्स को करते दिखे सपोर्ट

Updated 26 September, 2022 03:26:58 PM

आयुष शर्मा न सिर्फ बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश स्टार हैं, बल्कि देश भर में उन्हें बड़े पैमाने पर प्यार और पसंद किया जाता है। ऐसे में एक नोबल कॉज में हिस्सा लेते हुए एक्टर ने अपनी एक औऱ खूबसूरत साइड पेश की है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आयुष शर्मा न सिर्फ बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश स्टार हैं, बल्कि देश भर में उन्हें बड़े पैमाने पर प्यार और पसंद किया जाता है। ऐसे में एक नोबल कॉज में हिस्सा लेते हुए एक्टर ने अपनी एक औऱ खूबसूरत साइड पेश की है। आयुष स्पेशल चैरिटी इवेंट 'पिलर्स ऑफ ह्यूमैनिटी' के दूसरे सीज़न में सेक्स वर्कर्स के समर्थन में खड़े हुए और उनके अधिकारों और सम्मान की वकालत करते हुए नजर आए।

आयुष शर्मा ने इसपर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा है, "मैं इस तरह के एक नेक काम का हिस्सा बनने पर अच्छा महसूस करता हूं, जो समाज के सभी वर्गों की समावेशिता के लिए काम करता है। सेक्स वर्कर्स के समर्थन में चलना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है, जो हमारी कम्युनिटी का एक नजरअंदाज किया जाने वाला हिस्सा हैं। यह देखना बहुत ही दुख भरा होता है कि आज भी सेक्स वर्कर्स के साथ इस तरह के भेदभाव और घृणा के साथ व्यवहार किया जाता है। एक नागरिक के रूप में, मैं हर वर्ग को उनके अधिकारों और सम्मान के लिए एमपॉवर बनाने के लिए  खुद को जिम्मेदार महसूस करता हूं।"

इस इवेंट में माननीय गवर्नर भी मौजूद थें। चैरिटी इवेंट के दूसरे एडिशन में ट्रांसजेंडर कम्यूनिटी, कैंसर रोगियों, सेक्स वर्कर्स और ओल्ड एज होम के लोगों को सम्मानित किया गया था।

आपको बता दें कि बॉलीवुड स्टार आयुष शर्मा न केवल देश के सबसे पसंदीदा सितारों में से एक के रूप में उभरे हैं, बल्कि उन्होंने अपनी पिछली रिलीज फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के लिए आलोचकों और दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया की वजह से  बैंकेबल स्टार के रूप में भी अपनी जगह बनाई है।

यही नहीं, दर्शकों ने आयुष शर्मा के फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से लेकर एक परफॉर्मर के रूप में उनके डेवलपमेंट को खूब सराहा और उन्हें पूरे देश में रातोंरात एक सनसनी बना दिया हैं।

हाल ही में, आयुष ने अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा एक दिलचस्प पिक्चर के साथ की, जिसमें उन्होंने अगले साल के लिए निर्धारित अपने प्रोजेक्ट की रिलीज के बारे में बताया है।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Aayush Sharmasupportingworkers

loading...