main page

Disheartening: नहीं रहे तेलगू इंडस्ट्री के दिग्गज एडिटर गौतम राजू, 68 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 06 July, 2022 12:35:32 PM

तेलगू इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि तेलगू फिल्मों के मशहूर एडिटर गौतम राजू का निधन हो गया है। गौतम राजू की काफी समय से किडनी संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे और काफी समय से उनकी तबीयत खराब थी।

मुंबई: तेलगू इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि तेलगू फिल्मों के मशहूर एडिटर गौतम राजू का निधन हो गया है। गौतम राजू की काफी समय से किडनी संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे और काफी समय से उनकी तबीयत खराब थी।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक गौतम राजू ने आज (6 जुलाई) की सुबह डेढ बजे 68 की उम्र में हैदराबाद में अंतिम सांस ली। गौतम राजू के निधन की जानकारी टाॅलीवुड के पब्लिशन रिलेशन ऑफिसर वामसी शेखर ने दी।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'सीनियर एडिटर गौतम राजू का निधन हो गया है। उनकी आत्म को शांति मिले। साथ ही भगवान उनके परिवार और करीबियों को इस दुख से निपटने की शक्ति दे। '

Bollywood Tadka

बता दें कि गौतम राजू तेलगू फिल्मों के जाने माने एडिटर थे। उन्होंने सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तमाम फिल्मों को एडिट किया था। इतना ही नहीं उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकोर्ड में भी लिखा है। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Popular Tollywood editorGautam Rajupasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...