main page

पोर्नोग्राफी मामला में राज कुंद्रा को झटका: 3 दिन तक जेल की हवा खाएंगे शिल्पा शेट्टी के पति,फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया फोन

Updated 20 July, 2021 02:35:03 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार को पोर्न वीडियोज बनाने के रैकेट के एक मामले में गिरफ्तार किया गया। पॉर्न फिल्में बनाए जाने के मामले में कई और सनसनीखेज खुलासे सामने आ रहे हैं। हाल ही इस मामले में राज कुंद्रा और उनके साथ रयान थापर को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने राज और उनके साथ को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार को पोर्न वीडियोज बनाने के रैकेट के एक मामले में गिरफ्तार किया गया। पॉर्न फिल्में बनाए जाने के मामले में कई और सनसनीखेज खुलासे सामने आ रहे हैं। हाल ही इस मामले में राज कुंद्रा और उनके साथ रयान थापर को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने राज और उनके साथ को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा है। 

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं राज कुंद्रा के फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। मालमू हो कि राज के एक व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े होने की खबरें हैं। इस ग्रुप में अश्लील फिल्मों के कारोबार के बारे में बातचीत होती थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि पुलिस ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा से करीब 2 घंटे तक पूछताछ की थी। इस पूछताछ के बाद तड़के 4 बजे पुलिस उन्हें लेकर क्राइम ब्रांच के दफ्तर से मेडिकल टेस्ट के लिए जेजे अस्पताल ले गई।
 

Content Writer: Smita Sharma

pornography caseRaj Kundrapolice custodyryan tharpShilpa shettyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...