main page

पॉप सिंगर शैल ओसवाल की दुल्हनियां बनीं 'पोरस' फेम एक्ट्रेस समीक्षा, पैंरेंट्स ने वर्चुअली अटैंड की शादी

Updated 08 July, 2020 01:51:52 PM

टीवी एक्ट्रेस समीक्षा ने सिंगापुर में पॉप सिंगर और बॉयफ्रेंड शैल ओसवाल संग शादी रचा ली है। कपल ने 3 जुलाई को गुरूद्वारे में शादी की। अब कपल की शादी की त्सवीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस समीक्षा ने सिंगापुर में पॉप सिंगर और बॉयफ्रेंड शैल ओसवाल संग शादी रचा ली है। कपल ने 3 जुलाई को गुरूद्वारे में शादी की। अब कपल की शादी की त्सवीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

समीक्षा ने बताया कि उनकी शादी में उनके पैरेंट्स शामिल नहीं हो पाए, लेकिन उन्होंने ऑलाइन ही हमारी शादी अटैंड की और हमें आशीर्वाद दिया। कोरोना वायरस के कारण उनके करीबी उनकी हिस्सा नहीं बन पाए और ये शादी भी काफी सिंपल तरीके से हुई।

Bollywood Tadka


बता दें समीक्षा बॉयफ्रेंड शैल को काफी समय से डेट कर रही थी। इस बात का खुलासा उन्होंने मीडिया से बात करते हुए किया था। इतनी ही नहीं शादी से पहले एक्ट्रेस अपने होने वाले पति संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती थीं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो समीक्षा टीवी शो जारा, पोरस और तंत्रा में नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

आपको बता दें, समीक्षा सिंह और शैल ओसवाल दोनों की ही ये दूसरी शादी है। शैल की पहली शादी से उनके दो बच्चे सोहना और शिवम हैं। वहीं समीक्षा का पहली शादी से एक 10 साल का बेटा अमेयबीर है। एक्ट्रेस ने कहा मेरा बेटा और मेरे एक्स हसबैंड मेरे इस निर्णय से बहुत खुश हैं। 

 
 
   
 

Edited By: suman prajapati

Porussamikshamarriedsecondboyfriendshael oswal Television NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...