FacebookTwitterg+Mail

आरआरआर - शक्तिशाली एक्शन सीक्वेंस के लिए राम चरण ने 1000 कलाकारों के साथ लड़ी जंग!

powerful actions scenes shot for rrr with 1000 actors
16 February, 2019 04:38:18 PM

नई दिल्ली। सबसे प्रशंसित फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने बाहुबली की भारी सफलता के बाद अपनी अगली परियोजना #RRR की शुरुआत कर दी है। #RRR दो समकालीन अभिनेता जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ सबसे बड़ी मल्टी-स्टार्टर फिल्म होगी। ये दोनों ही शानदार फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म आरआरआर का पहला शेड्यूल दिसंबर में 10 दिनों के लिए शूट किया गया था। फिल्म उच्च एक्शन दृश्यों से भरपूर है, यही कारण है कि इसका 50% हिस्सा एल्यूमीनियम कारखाने में फिल्माया जाएगा, जो हैदराबाद के बाहरी इलाके में स्थित है।

इस मल्टी-स्टारर फिल्म का दूसरा शेड्यूल कुछ दिन पहले रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हो गया है। वर्तमान में चरन पर एक जानदार शक्तिशाली एक्शन सीक्वेंस फिल्माया जा रहा है और कथित तौर पर यह एक ऐसी लड़ाई होगी जिसे भारतीय सिनेमा में आज तक नहीं देखा गया होगा।

एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए, चरन लगभग 1000 पुरुषों से लड़ने जा रहा है, और यही वजह है कि इस सीक्वेंस के लिए कई कलाकारों का चयन किया जा रहा है। कलाकारों की डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन तमिल के प्रसिद्ध अभिनेता समुथिरकानी निश्चित रूप से फिल्म में नजर आएंगे।

स्वतंत्रतापूर्व युग में स्थापित फिल्म आरआरआर में जूनियर एनटीआर एक बैंडिट और चरण एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे। कुछ हफ्तों से परिणीति चोपड़ा और आलिया भट्ट को फिल्म में शामिल किए जाने की अफवाहों ने तूल पकड़ा हुआ है। इतना ही नहीं, बाहुबली के लिए काम कर चुकी क्रू इस फिल्म में भी काम करने वाली है। यदि सब कुछ योजना के अनुसार होता है, तो आरआरआर से भारतीय सिनेमा में नई गतिशीलता लाने की उम्मीद की जाती है।


RRR RRRBahubalis s rajamoulirajamouliआरआरआरबाहुबलीएस एस राजामौलीराजामौलीएक्शन सीनaction scene
loading...