main page

प्रभास 20 को लेकर मेकर्स ने किया खुलासा, इसी सप्ताह रिलीज होगा पहला लुक

Updated 08 July, 2020 11:59:14 AM

पैन इंडिया स्टार प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म अब रिलीज के करीब पहुंच रही है! उनकी आगामी फिल्म के निर्माताओं ने एक पोस्टर जारी किया है जिसमें 10 जुलाई 2020 में फिल्म का पहला लुक पोस्टर रिलीज करने की घोषणा की गई है...

नई दिल्ली। पैन इंडिया स्टार प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म अब रिलीज के करीब पहुंच रही है! उनकी आगामी फिल्म के निर्माताओं ने एक पोस्टर जारी किया है जिसमें 10 जुलाई 2020 में फिल्म का पहला लुक पोस्टर रिलीज करने की घोषणा की गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अप्रैल 17, 2019 को 7:48पूर्वाह्न PDT बजे को Prabhas (@actorprabhas) द्वारा साझा की गई पोस्ट

पोस्टर के बीचोबीच एक घड़ी के साथ 'फर्स्ट लुक' लिखा हुआ है और घड़ी की सुई 10 बजे की ओर इशारा कर रही है, जो यह दर्शाता है कि 'प्रभास 20’ का पहला लुक सुबह 10 बजे रिलीज होगा।

फिल्म में पूजा हेगड़े, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन जैसे कलाकारों की टुकड़ी नजर आएगी।'प्रभास 20' राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा एडिट की गई है।फिल्म की सिनेमैटोग्राफी मनोज परमहंस द्वारा की गई है और फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर आर रवींद्र हैं।फिल्म का निर्माण भूषण कुमार ने अपने बैनर टी-सीरीज़ के साथ-साथ यूवी क्रिएशन्स के वामसी प्रमोद के साथ किया है।

: Chandan

PrabhasPooja Hegdeप्रभासपूजा हेगड़ेBollywoodPrabhasMovie

loading...