main page

चाचा के निधन से टूटे प्रभास: अंतिम दर्शन के दौरान फूट-फूट कर रोए, बिलखते एक्टर को चिरंजीवी और महेश बाबू ने संभाला

Updated 12 September, 2022 07:57:48 AM

रविवार को साउथ सिनेमा से एक ऐसी चौंकाने वाली खबर सामने आई जिसने हर किसी को गहरा सदमा पहुंचाया। टॉलीवुड के जाने माने एक्टर और पूर्व केंद्रीय मंत्री उप्पलपति कृष्णम राजू का निधन हो गया है।  कृष्णम राजू ने 82 साल की उम्र में हैदराबाद में आखिरी सांस ली। कृष्णम राजू साउथ सुपरस्टार प्रभास के चाचा थे। चाचू के निधन से प्रभास बुरी तरह टूट गए हैं।

मुंबई: रविवार को साउथ सिनेमा से एक ऐसी चौंकाने वाली खबर सामने आई जिसने हर किसी को गहरा सदमा पहुंचाया। टॉलीवुड के जाने माने एक्टर और पूर्व केंद्रीय मंत्री उप्पलपति कृष्णम राजू का निधन हो गया है। 

Bollywood Tadka

कृष्णम राजू ने 82 साल की उम्र में हैदराबाद में आखिरी सांस ली। कृष्णम राजू साउथ सुपरस्टार प्रभास के चाचा थे। चाचू के निधन से प्रभास बुरी तरह टूट गए हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कृष्णम राजू प्रभास के अंकल थे और उनके बेबद करीब थे। हाल ही में प्रभास का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह फूट फूट कर रोते दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka

सुपरस्टार प्रभास के चाचा कृष्णम राजू के निधन के खबर के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने जूनियर एनटीआर से लेकर महेश बाबू तक, कई सितारे पहुंचे।  प्रभास को हिम्मत देने तेलुगु सिनेमा के मेगा स्टार चिरंजीवी पहुंचे थे। जिन्होंने प्रभास का दुख बांटा।

Bollywood Tadka

पवन कल्याण

Bollywood Tadka

प्रिंस महेश बाबू

Bollywood Tadka

दिग्गज तेलुगु स्टार को जूनियर एनटीआर ने भी कृष्णम राजू को दी श्रद्धांजलि

Bollywood Tadka

कृष्णम राजू के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे विजय देवरकोंडा

Bollywood Tadka

टॉलीवुड के 'रिबेल स्टार' के रूप में लोकप्रिय कृष्णम राजू ने पांच दशकों से अधिक के करियर में 180 से अधिक फिल्मों में काम किया है। कृष्णम राजू ने सामाजिक, पारिवारिक, रोमांटिक, थ्रिलर फिल्मों से लेकर ऐतिहासिक और पौराणिक फिल्मों तक की फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Prabhasbreak downKrishnam RajudeathChiranjeeviMahesh BabuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...