main page

स्टाइलिश लैदर जैकेट पहन सुपरबाइक पर बैठे डैशिंग प्रभास, 'साहो' के सेट से तस्वीरें आई सामने

Updated 02 May, 2018 01:55:40 PM

बॉलीवुड एक्टर प्रभास इन दिनों दुबई में फिल्म "साहो" की शूटिंग को लेकर बिज हैं। हाल ही में सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें प्रभास सुपरबाइक पर बैठे काफी डैशिंग लग रहे हैं। उनका ये डैशिंग लुक सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। तस्वीरों में प्रभास लैदर जैकट पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर प्रभास इन दिनों दुबई में फिल्म "साहो" की शूटिंग को लेकर बिज हैं। हाल ही में सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें प्रभास सुपरबाइक पर बैठे काफी डैशिंग लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

उनका ये डैशिंग लुक सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। तस्वीरों में प्रभास लैदर जैकट पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक दुबई में शूट हो रहा चेज सीक्वेंस मंहगी गाड़ियों, वोल्वो बस, सुपरबाइक्स के साथ फिल्माया जा रहा है। साहो में जबरदस्त एक्शन और स्टंट सींस देखने को मिलेंगे।

Bollywood Tadka

बता दें कि फैंस प्रभास को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। साहो में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, एवलिन शर्मा, मंदिरा बेदी नजर आएंगे। प्रभास की पॉपुलैरिटी को देखते हुए साहो को तेलुगू, तमिल, हिंदी और मलयालम भाषा में डब किया जाएगा।

Bollywood Tadka


 

:

prabhasdashing lookviral picturesfilm saahoset

loading...