main page

प्रभास के प्रशंसक ने 'राधेश्याम' पोस्टर के साथ हैदराबाद में होटल का किया उद्घाटन!

28 September, 2020 03:53:00 PM

पैन-इंडिया स्टार प्रभास ने हाल ही में बैक टू बैक कई बड़े बैनर प्रोजेक्ट्स की घोषणा की है। परियोजनाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए दुनिया भर के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।हाल ही में एक प्रशंसक ने हैदराबाद में नए रेस्तरां ''पक्का लोकल'' का उद्घाटन किया है...

नई दिल्ली। पैन-इंडिया स्टार प्रभास ने हाल ही में बैक टू बैक कई बड़े बैनर प्रोजेक्ट्स की घोषणा की है। परियोजनाओं के बारे में अधिक जानकारी के लिए दुनिया भर के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।हाल ही में एक प्रशंसक ने हैदराबाद में नए रेस्तरां 'पक्का लोकल' का उद्घाटन किया है, जिसमें प्रभास का हालिया घोषित राधेश्याम का पोस्टर है, जिसे जुलाई की शुरुवात में सुंदर सफेद दीवारों के साथ जारी किया गया था और सोशल मीडिया पर अभिनेता के प्रति अपने प्यार को साझा किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pakka Local Signature outlet now open at Banjara Hills Road no 7 #pakkalocal #pakkalocalrestaurant #pakkalicalbanjarahills #pklbh #radheshyam #finedine

सित॰ 25, 2020 को 11:54अपराह्न PDT बजे को PAKKA LOCAL Restaurant (@pakkalocalrestaurant) द्वारा साझा की गई पोस्ट

फैंस लगा रहे ऐसा अनुमान
अपने उत्साह को संभालने में असक्षम प्रशंसकों ने अभिनेता के आगामी प्रोजेक्ट्स और पात्रों के बारे में अपना ही वर्जन बना दिया है जो इंटरनेट पर छाए हुए है। दर्शक कहानी के बारे में भी अनुमान लगा रहे हैं- क्या यह बदला लेने वाला नाटक होगा या एक्शन थ्रिलर या एक रोमांटिक फिल्म दर्शक भी बेसब्री से प्रभास और पूजा हेगड़े की नई जोड़ी की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

प्रभास की लोकप्रियता पहुंची इस स्तर पर
 इसके अलावा दुनिया भर में प्रशंसकों ने एक ग्लास पर प्रभास की तस्वीर छापी और इसे बतौर एक डिश के रूप में बेचते हुए देखा गया। इतना ही नहीं, कुछ प्रशंसकों ने बाहुबली थाली जैसे खाद्य पदार्थों की भी बिक्री शुरू कर दी, जिसमें बाहुबली के सभी किरदार के नामों को उनके फूड मेनू के हिस्से के रूप में शामिल किया गया था। एक अन्य डिश बाहुबली सैंडविच है, जो अपने विशाल आकार के लिए शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

तारीफ के काबिल हैं प्रभास
सचमुच, जिस तरह से प्रभास ने अपने ही रिकॉर्ड को तोड़कर हमारे दिलों और दिमाग में छाप छोड़ी है, हर प्रोजेक्ट के साथ हर बार कुछ अलग करना तारीफ के काबिल है। प्रभास के प्रशंसकों में जो क्रेज है, वह सराहनीय है और वे अभिनेता पर अपने प्यार का इजहार करने का कभी कोई मौका नहीं छोड़ते है।


RadheshyamRadheshyamPosterPrabhas FanPrabhasप्रभास
loading...