main page

एयरपोर्ट पर प्रभास को थप्पड़ मारकर भागी फैन, 'बाहुबली' एक्टर ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

Updated 05 March, 2019 01:39:33 PM

फिल्म ''बाहुबली'' से धमाल मचाने वाले एक्टर प्रभास की लाघों लड़कियां दीवानी है। फैंस प्रभास के लिए कितने पागल हैं। इसका एक नजारा हाल ही में देखने को मिला। सोमवार को प्रभास एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यहां एक फैन प्रभास को देखकर सबकुछ भूल गई और उन्हें धीरे से थप्पड़ भी मार दिया।

मुंबई: फिल्म 'बाहुबली' से धमाल मचाने वाले एक्टर प्रभास की लाखों लड़कियां दीवानी है। फैंस प्रभास के लिए कितने पागल हैं, इसका एक नजारा हाल ही में देखने को मिला। सोमवार को प्रभास एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यहां एक फैन प्रभास को देखकर सब कुछ भूल गई और उन्हें धीरे से थप्पड़ भी मार दिया। ये सब हुआ तो प्रभास भी फैन की हरकत से हैरान रह गए।

 

 

दरअसल, फैन ने एयरपोर्ट पर प्रभास को रोका और उनके साथ तस्वीर खिंचवाई। फैन प्रभास को देख काफी उत्साहित हुई। उसकी खुशी का ठिकाना नहीं था । तस्वीर खिंचवाने के बाद फैन ने धीरे से प्रभास के गाल पर थप्पड़ मारदिया। प्रभास देखते रह गए लेकिन उन्होंने फैन से कुछ नहीं कहा।वो अपने गाल को सहलाते हुए दूसरे फैन के साथ फोटो खिंचवाने लगे। प्रभास और उनकी चुलबुली फैन का यी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Prabhas with Los Angeles fans 😍😍😍😍 Latest #Saaho #ShadesOfSaaho2 #ShadesOfSaahoChapter2

A post shared by Prabhas (@uppalapati_prabhas_official) on Mar 3, 2019 at 9:04pm PST

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास इन दिनों फिल्म साहो की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर हैं। सुजीत के डायरेक्शन में बनने वाले इस फिल्म को तेलुगु, तमिल के साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास-श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। 

: Smita Sharma

prabhasfanslapsphotoBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...