main page

रणबीर कपूर ने सुपरस्टार प्रभास को बताया अपना फेवरेट पैन इंडिया स्टार

Updated 22 July, 2022 05:04:18 PM

रणबीर कपूर ने सुपरस्टार प्रभास को बताया अपना फेवरेट पैन इंडिया स्टार, जानिए आदिपुरुष एक्टर के बारे में कही क्या बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने हाल ही में खुलासा किया कि प्रभास इस समय उनके पसंदीदा पैन इंडिया स्टार हैं। दरअसल एक रीसेन्ट इंटरव्यू  में जब बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर से इस समय उनके ऑल टाइम फेवरेट पैन इंडिया स्टार का नाम पूछा गया, तो उन्होंने प्रभास का नाम लिया।

 

इस साल की शुरुआत में अलग-अलग शहरों में प्रमोशन के दौरान रणबीर ने खुलासा किया था कि प्रभास उनके डियर फ्रेंड हैं। रणबीर के एक फैन अकाउंट द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, एक होस्ट को रणबीर से अपने पसंदीदा अभिनेता के बारे में पूछते हुए सुना जा सकता है, जिस पर रणबीर कहते हैं, “मैं कहूंगा, मैं अपने डार्लिंग प्रभास से प्यार भी करता हूं। वह मेरे बहुत प्रिय दोस्त हैं। वे सभी अच्छे हैं लेकिन अगर मुझे किसी एक को चुनना है, तो मैं प्रिय प्रभास कहूंगा। ”

 

 

प्रभास भारत के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। दर्शक उन्हें उनके बेहतरीन अभिनय, स्ट्रॉंग स्क्रीन प्रेजेन्स और विनम्र रवैये के लिए प्यार करते हैं। प्रभास एकमात्र ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके नाम चार पैन इंडिया फिल्में हैं, जो उन्हें आज भारत का सबसे बड़ा स्टार बनाती हैं।

 

इस बीच, वर्कफ्रंट  पर, प्रभास, कृति सनोन के साथ ओम राउत की आदिपुरुष में नजर आएंगे, साथ ही श्रुति हसन के साथ उनके पास प्रशांत नील की सालार और दीपिका पादुकोण के साथ नाग अश्विन की प्रोजेक्ट के में दिखाई देंगे।

Content Writer: Deepender Thakur

Prabhaspan Indian starRanbir KapoorRanbir Kapoor favourite actor

loading...