main page

प्रभास ने वीडियो चैट के जरिए अस्पताल में एडमिट फैन से मुलाकात, एक्टर की उदारता ने जीता लोगों का दिल

Updated 20 September, 2021 12:39:15 PM

एक्टर प्रभास ने फिल्मी दुनिया में शानदार पहचान बनाई है। एक्टर की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। एक्टर अपनी उदारता के लिए भी जाने जाते हैं। प्रभास इन दिनों काम में बिजी है लेकिन उन्होंने टाइम निकाल कर अस्पताल में भर्ती अपनी छोटी फैन के साथ मिलाकात की और उसके साथ ढेर सारी बातें की, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा हैं।

मुंबई. एक्टर प्रभास ने फिल्मी दुनिया में शानदार पहचान बनाई है। एक्टर की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। एक्टर अपनी उदारता के लिए भी जाने जाते हैं। प्रभास इन दिनों काम में बिजी है लेकिन उन्होंने टाइम निकाल कर अस्पताल में भर्ती अपनी छोटी फैन के साथ मिलाकात की और उसके साथ ढेर सारी बातें की, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा हैं। 

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रभास ने वीडियो चैट के जरिए अस्पताल में एडमिट अपनी छोटी सी फैन से मुलाकात की। नन्ही फैन से मिलकर एक्टर काफी खुश हुए। प्रभास फैन के साथ में एक अच्छा समय बिताया और घंटों बैठकर अपनी फिल्मों के बारे में बात की। एक्टर ने अस्पताल के लोगों को भी उनकी उदारता के लिए धन्यवाद किया। एक्टर की इस उदारता की हर कोई तारीफ कर रहा। 

Bollywood Tadka
बता दें प्रभास अपने फैंस के साथ बहुत प्यार करते हैं और हमेशा उनके साथ खड़े रहते हैं। इससे पहले 20 वर्ष के कैंसर से जूझ रहे फैन ने अपनी अंतिम इच्छा बताते हुए कहा था कि वो प्रभास से मिलना चाहते हैं। जैसे ही ये खबर प्रभास के पास पहुंची वह तुरंत ही अपनी शूटिंग को बीच में छोड़कर लड़के से मिलने सीधा अस्पताल पहुंचे। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो प्रभास एसएस राजमौली की फिल्म 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' में काम किया, जिससे एक्टर को दुनिया भर में पहचान मिली। इन फिल्मों ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। अब एक्टर बहुत जल्द फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा प्रभास फिल्म आदिपुरुष और रावण में भी नजर आएंगे।


 


Prabhasmetadmitfanhospitalvideo chatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...