main page

‘साहो’ के बाद काफी मोटे हो गए है ‘बाहुबली’, तस्वीरों में पहचानना हुअा मुश्किल

Updated 20 November, 2018 11:29:35 AM

साउथ एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘साहो’ के पोस्ट प्रोडक्शन के काम में जुटे हुए हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह काफी मोटे लग रहे है। दरअसल, ये तस्वीरें निर्देशक एस. एस. राजामौली की अगली फिल्म RRR लॉन्च के दौरान की हैं।

मुंबई: साउथ एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘साहो’ के पोस्ट प्रोडक्शन के काम में जुटे हुए हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह काफी मोटे लग रहे है।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, ये तस्वीरें निर्देशक एस. एस. राजामौली की अगली फिल्म RRR लॉन्च के दौरान की हैं। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य भूमिका में हैं।

 

Bollywood Tadka

 

‘बाहुबली’ पार्ट 1 और 2 में मुख्य भूमिका निभाने वाले प्रभास तस्वीरों में काफी बदले हुए नज़र आ रहे हैं। प्रभास का लुक तस्वीरों में काफी बदला हुअा लग रहा है। 

 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास ‘साहो’ के बाद निर्देशक राधा कृष्णा के साथ फिल्म करेंगे। ये एक रोमांटिक एंटरटेनमेंट फिल्म होगी। कहा जा रहा है कि प्रभास इसी फिल्म के लिए अपना वज़न बढ़ा रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म का नाम क्या होगा इसका फैसला अभी नहीं लिया गया है। हालांकि खबर है कि फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े लीड के तौर पर नज़र आएंगी।

 

Bollywood Tadka

 

गौरतलब है कि प्रभास फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में मशहूर हो गए है। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

prabhasnew looksahobahubali

loading...