main page

गूगल पर पैन Pan India star बने प्रभास, जानिए क्या पूरा मामला

Updated 15 July, 2020 01:13:25 PM

प्रभास एक अभूतपूर्व अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और प्रतिभा के साथ उद्योग में अपना रास्ता तय किया है। हर प्रॉजेक्ट के साथ, अभिनेता ने खुद को पूरी तरह से अलग-अलग किरदार में बखूबी ढाला है और ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंस इस बात का प्रमाण है। लुक्स से ले कर कपड़े और डायलॉग डिलीवरी तक प्रभास ने सब कुछ बखूबी निभाया है...

नई दिल्ली। प्रभास एक अभूतपूर्व अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और प्रतिभा के साथ उद्योग में अपना रास्ता तय किया है। हर प्रॉजेक्ट के साथ, अभिनेता ने खुद को पूरी तरह से अलग-अलग किरदार में बखूबी ढाला है और ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंस इस बात का प्रमाण है। लुक्स से ले कर कपड़े और डायलॉग डिलीवरी तक प्रभास ने सब कुछ बखूबी निभाया है।

जीता दर्शकों का दिल
हर तरह के किरदार में जान फूकने और दिल जीतने की क्षमता के साथ, न केवल देश भर में, बल्कि दुनिया भर में, हर किसी ने प्रभास को पैन-इंडिया स्टार के रूप में स्वीकार किया है और यहां तक ​​कि जब हम इंटरनेट पर 'पैन-इंडिया स्टार' गूगल करते हैं तो केवल प्रभास का नाम सामने आता है। वह राज कपूर के बाद दूसरे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने काम के साथ रूसी दर्शकों का दिल जीत लिया है।

श्रद्धा कपूर के संग बॉलीवुड में डेब्यू
उनके काम का सबसे अच्छा उदाहरण दो भाग महाकाव्य बाहुबली है, जिसमें से एक ने हाल ही में अपनी रिलीज के पांच साल को चिह्नित किया है। फिल्म अपनी रिलीज के बाद जंगल में लगी आग की तरह चारों ओर फैल गई, जिसका जादू आज भी कायम है। वही, एक अन्य दमदार फिल्म साहो है जिसके साथ अभिनेता ने श्रद्धा कपूर के संग बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है। 

प्रभास को इसलिए पसंद किया जाता है, क्योंकि अभिनेता दिन-रात काम करते है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हर परफॉर्मेंस पहले से अधिक बेहतरीन और उम्दा हो। अविश्वसनीय प्रतिभा और कड़ी मेहनत के साथ, अभिनेता ने ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है जहाँ उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है और उनका काम ही सफलता की कहानी खुद बयां करने के लिए काफी है!

राधेश्याम' का पोस्टर हुआ आउट
प्रभास की अगली फिल्म 'राधेश्याम' का पोस्टर हाल ही में जारी किया गया था और सभी प्रशंसकों द्वारा पोस्टर को इतना पसंद किया गया कि पोस्टर ने केवल 24 घंटों में 6.3 मिलियन से अधिक ट्वीट्स का आंकड़ा पार कर लिया था। प्रभास के एक अन्य आगामी प्रॉजेक्ट में नाग-अश्विन द्वारा निर्देशित उनकी पहली पैन-वर्ल्ड रिलीज़ शामिल है।

: Chandan

गूगलGooglePrabhasPan India starपैन इंडिया स्टारप्रभास

loading...