main page

प्रभास ने करवाया GQ मैगजीन के लिए फोटोशूट, उनका नया अवतार जीत लेगा आपका दिल

Updated 28 January, 2018 11:36:27 AM

साउथ फिल्म ‘बाहुबली 2’ के बाद एक्टर प्रभास की पॉपुलेरिटी इतनी बढ़ गई हैं कि अब हर कोई उनका दीवाना हैं। उनकी फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि शाहरुख-सलमान भी पीछ रह गए हैं। फिल्म ‘बाहुबली 2’ में उनके किरदार को सब ने सराहा था। इस फिल्म के बाद प्रभास के हाथ कई बड़ी फिल्में लगी हैं। हाल ही में प्रभास ने फेमस मैगजीन GQ के कवर लिए फोटोशूट करवाया। इस फोटोशूट में वह बेहद ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। हैंडसम हंक प्रभास का एेसा लुक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। बेहद डाउन टू अर्थ रहने वाले प्रभास ने पहली बार क

मुंबई: साउथ फिल्म ‘बाहुबली 2’ के बाद एक्टर प्रभास की पॉपुलेरिटी इतनी बढ़ गई हैं कि अब हर कोई उनका दीवाना हैं। उनकी फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि शाहरुख-सलमान भी पीछ रह गए हैं। फिल्म ‘बाहुबली 2’ में उनके किरदार को सब ने सराहा था। इस फिल्म के बाद प्रभास के हाथ कई बड़ी फिल्में लगी हैं। हाल ही में प्रभास ने फेमस मैगजीन GQ के कवर लिए फोटोशूट करवाया।

Bollywood Tadka

इस फोटोशूट में वह बेहद ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। हैंडसम हंक प्रभास का एेसा लुक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। बेहद डाउन टू अर्थ रहने वाले प्रभास ने पहली बार किसी मैगजीन के फोटोशूट करवाया हैं।

Bollywood Tadka

मैगजीन की कवर फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि कोई राजा अपनी सिंहासन पर बैठा हो। प्रभास ने ये फोटोशूट मैगजीन के जनवरी मंथ के इश्यू के लिए करवाया हैं। जहां प्रभास कवर फोटो पर कुर्सी पर बैठे हैं वहीं दूसरी फोटो में वह ब्लू ब्लेजर में काफी कमाल लग रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने बॉलीवुड की फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म ने 1500 करोड़ की कमाई की थी। प्रभास ने अपने करियर की शुरुआत 2002 में तेलुगू फिल्म 'ईश्वर' से की थी।

Bollywood Tadka

उसके बाद वह राघवेन्द्र (2003), वर्शम (2004), अडवि रामुडु(2004), चक्रम(2005), छत्रपति(2005) जैसी फिल्मों में नजर आए। फिलहाल प्रभास अपनी अगली फिल्म 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त हैं। साहो पूरी तरह से एक्शन फिल्म है और इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।  

Bollywood Tadka

:

prabhasphotoshootgq magzine

loading...