main page

प्रभास ने शेयर किया बाहुबली का एक्सपीरिएंस बोले 'नहीं पता बाहुबली 3 बनेगी या नहीं'

Updated 24 August, 2019 04:39:49 PM

राजीव मसंद के साथ इंटरव्यू के दौरान, प्रभास ने बाहुबली 3 के बारे में कुछ बातें शेयर की।

बॉलीवुड तड़का टीम। बाहुबली के साथ ही प्रभास बड़े एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए थे । अब ये एक्टर साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' के साथ हिंदी फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार हैं और उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के लिए इंटरव्यू देना भी शुरू कर दिया है। राजीव मसंद के साथ इंटरव्यू के दौरान, प्रभास ने बाहुबली 3 के बारे में कुछ बातें शेयर की।

Bollywood Tadka

"अगर एसएस राजामौली बाहुबली का तीसरा पार्ट करना चाहते हैं, तो उन्हें एक्साइटेड होना चाहिए। उन्होंने मुझे केवल 6 स्क्रिप्ट दीं और हम 60 % काम कर चुके हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि बाहुबली 3 बनेगी या नहीं। 

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने शूटिंग एक्सपीरिएंस के बारे में बताते हुए कहा "मैं बाहुबली के 4 साल में काफी कम्फर्ट था। फिर मुझे लगा कि मैं कुछ और भी करना चाहता हूं।" अपने कैरेक्टर्स के बारे में बात करते हुए, प्रभास ने यह भी कहा, "अमरेंद्र बाहुबली और महेंद्र बाहुबली मेरे अंदर से कभी बाहर नहीं निकलेंगे।"

Bollywood Tadka

अपने अच्छे दोस्त और फिल्म मेकर एसएस राजामौली की बाहुबली: द बिगिनिंग और बाहुबली: द कन्क्लूजन के लिए अपने चार साल देने के बाद प्रभास ने सुजीत की फिल्म 'साहो' के लिए साइन किया। हिंदी, तेलुगु और तमिल संस्करणों में रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म में श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।

: Smita Sharma

Prabhas Film ReleaseShraddha KapoorSaahoBahubaliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...