main page

प्रभास ने सैफ के लिए भेजी बरियानी, तस्वीर शेयर कर बोली करीना- 'शुक्रिया बाहुबली इस शानदार खाने के लिए'

Updated 26 September, 2021 01:28:24 PM

साउथ सुपरस्टार प्रभास और एक्टर सैफ अली खान एक-साथ पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। दोनों बहुत जल्द फिल्म ''आदिपुरुष'' में नजर आएंगे। प्रभास और सैफ की ऑफ-स्क्रीन भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। हाल ही में प्रभास ने सैफ और उनके परिवार के लिए डिनर भेजा, जिसकी तस्वीर करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर कर प्रभास को शुक्रिया कहा है।

मुंबई. साउथ सुपरस्टार प्रभास और एक्टर सैफ अली खान एक-साथ पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। दोनों बहुत जल्द फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे। प्रभास और सैफ की ऑफ-स्क्रीन भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। हाल ही में प्रभास ने सैफ और उनके परिवार के लिए डिनर भेजा, जिसकी तस्वीर करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर कर प्रभास को शुक्रिया कहा है।

 Bollywood Tadka
करीना ने इंस्टा स्टोरी में खाने की तस्वीर शेयर की है। प्रभास ने डिनर में बिरयानी, रायता, सलाद और बाकी के फूड आइटम सैफ के घर भेजे। करीना ने खान की तस्वीर शेयर कर लिखा- 'जब बाहुबली आपके लिए बिरयानी भेजें तो यह सबसे बेहतरीन होगी। शुक्रिया प्रभास इस शानदार खाने के लिए।' खाने की तस्वीर को देख कर फैंस के मुंह में पानी आ गया है। फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो करीना बहुत जल्द फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस आमिर खान के साथ नजर आएंगी। एक्ट्रेस की ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

prabhassendsbiryanisaif ali khanfamilykareena kapoorsharesphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...