main page

प्रभास और श्रद्वा की 'साहो' का रोमांटिक गाना 'बेबी वॉन्ट यू टेल मी’ हुआ रिलीज

Updated 26 August, 2019 08:55:02 PM

बाहुबली में तहलका मचाने के बाद प्रभास एक बार फिर से धमाका करने के लिए तैयार हैं। प्रभास अब श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म साहो में धूम मचाने के लिए आ रहे हैं। साहो बहुत जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही आया था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। फिल्म के मेकर्स इसके गाने काफी समय से रिलीज कर रहे हैं, जो लोगों को पसंद भी आ रहे हैं।

मुंबईः बाहुबली में तहलका मचाने के बाद प्रभास एक बार फिर से धमाका करने के लिए तैयार हैं। प्रभास अब श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म साहो में धूम मचाने के लिए आ रहे हैं। साहो बहुत जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही आया था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था।
Bollywood Tadka
फिल्म के मेकर्स इसके गाने काफी समय से रिलीज कर रहे हैं, जो लोगों को पसंद भी आ रहे हैं।
Bollywood Tadka
अब फिल्म 'साहो' का नया रोमांटिक गाना 'बेबी वॉन्ट यू टेल मी’ (baby want you tail me) रिलीज हो गया है। इस गाने में प्रभास और श्रद्धा कपूर बेहद ही रोमांटिक होते नज़र आ रहे है।


जानकारी के लिए बता दें कि प्रभास और श्रद्धा की फिल्म "साहो" एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है।
Bollywood Tadka
श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

: Pawan Insha

prabhasshraddha kapoorsaahobollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news

loading...