main page

Saaho Poster: दमदार अंदाज में दिखे प्रभास, अक्षय और जॉन से होगी सीधी टक्‍कर

Updated 21 May, 2019 01:01:25 PM

एक्टर प्रभास और श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म ''साहो'' में नजर आने वाले हैं। फैंस को इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार हैं। हाल ही में फिल्म साहो का पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में प्रभास के तेवर काफी दमदार नजर आ रहे हैं।

मुंबई:  एक्टर प्रभास और श्रद्धा कपूर जल्द ही फिल्म 'साहो' में नजर आने वाले हैं। फैंस को इस फिल्म का काफी लंबे समय से इंतजार हैं। हाल ही में फिल्म साहो का पोस्टर रिलीज हुआ है। इस पोस्टर में प्रभास के तेवर काफी दमदार नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka,प्रभास इमेज,प्रभास फोटो,प्रभास पिक्चर

पोस्‍टर से ही इसकी रिलीज डेट का खुलासा हुआ है।फिल्म के पोस्टर को प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-Here it is darlings, for all of you...मेरी अगली फिल्म का पोस्टर... मिलते हैं 15 अगस्त को थियेटर्स में।  

Bollywood Tadka,प्रभास इमेज,प्रभास फोटो,प्रभास पिक्चर

फिल्म की बात करें तो इसमें  जबरदस्‍त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा इस फ‍िल्‍म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्राफ, मंदिर बेदी, अरुण विजय, संपत राज जैसे एक्टर नजर आएंगे।

Bollywood Tadka,प्रभास इमेज,प्रभास फोटो,प्रभास पिक्चर

यह फ‍िल्‍म सुजीत के न‍िर्देशन में बन रही है। यह तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में र‍िलीज होगी। फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। प्रभास की साहो की टक्‍कर अक्षय कुमार की म‍िशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से होगी। 

    


 

: Smita Sharma

prabhasshraddha kapoorstarrer filmsaahoposter outBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...