main page

"राधे श्याम" ट्रेलर: एक रहस्यमयी प्रेम गाथा के लिए हो जाइए तैयार

Updated 27 December, 2021 02:31:29 PM

"राधे श्याम" ट्रेलर: एक रहस्यमयी प्रेम गाथा के लिए हो जाइए तैयार!

नई दिल्ली। प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत पैन इंडियन फिल्म 'राधे श्याम' के निर्माताओं द्वारा हाल ही में हैदराबाद में आयोजित किये गए एक ग्रैंड फैन इवेंट में फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ किया गया है। ट्रेलर के विसुअल में एक बड़ी नाव और शक्तिशाली महासागरों के साथ हाई ओकटाइन सीन्स देखने मिले, जिसने हमें टाइटैनिक की याद दिला दी। संक्षेप में, यह ट्रेलर एक एक्स्ट्राआर्डिनरी प्रेम कहानी के साथ शानदार स्क्रीनप्ले से लैस है।

 

एक प्रेम गाथा को दर्शाते हुए, ट्रेलर रहस्यमय एलिमेंट्स से भरपूर एक सुंदर प्रेम कहानी को दर्शाता है। प्रभास यहाँ विक्रम आदित्य के करैक्टर को निभाते हुए नज़र आ रहे हैं, जो एक पाल्म रीडर है और भविष्य में होने वाली हर चीज़ से वाकिफ़ रखता है। करैक्टर को शुरुआत में एक इश्कबाज के रूप में दिखाया गया है, जो बाद में पूजा हेगड़े द्वारा चित्रित प्रेरणा के करैक्टर के साथ प्यार में पड़ जाता है।

 

ट्रेलर में, उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि उनका रिश्ता हमेशा के लिए नहीं है। लेकिन सभी बाधाओं के बावजूद, यह कपल एक-दूसरे के साथ रहने के लिए अपने भाग्य से लड़ते हैं। 'राधे श्याम' के ट्रेलर के रिलीज के साथ, यह स्पष्ट है कि दर्शक एक तकनीकी रूप से उम्दा फिल्म का अनुभव करने के लिए तैयार है, जिसमें अच्छी तरह से पॉलिश किए गए प्रोडक्शन वैल्यू और एक महाकाव्य प्रेम कहानी है।

 

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत 'राधेश्याम' यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन की फ़िल्म है। यह राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा एडिट की गई है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद ने किया है और यह 14 जनवरी, 2022 में रिलीज के लिए तैयार है।

Content Writer: Deepender Thakur

Radhe Shyam TrailerPrabhas as VikramadityaRadhe Shyampooja hedge

loading...