main page

खत्म नहीं हो रहीं प्रभास की मुश्किलें, आदिपुरुष के बाद अब फिल्म 'सलार' की टीम के साथ हुआ बड़ा हादसा

06 February, 2021 10:50:28 AM

साउथ और बाॅलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा चबवा चुके एक्टर ''प्रभास'' एक के बाद एक मुश्किल की घड़ी में फंसते जा रहे हैं। अभी-अभी ही उन्होंने सैफ अली खान के साथ आने वाली फिल्म ''आदिपुरुष'' की शूटिंग शुरू की थी, जिसके पहले ही दिन सेट पर भीषण आग लग गई थी। अब उनके साथ एक और हादसा हो गया है। प्रभास की फिल्म ''सलार'' के क्रू मेंबर्स की कार का एक्सीडेंट हो गया है, जिसके चलते काफी लोगों को चोट भी आई है।

मुंबई: साउथ और बाॅलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा चबवा चुके एक्टर 'प्रभास' एक के बाद एक मुश्किल की घड़ी में फंसते जा रहे हैं। अभी-अभी ही उन्होंने सैफ अली खान के साथ आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग शुरू की थी, जिसके पहले ही दिन सेट पर भीषण आग लग गई थी। अब उनके साथ एक और हादसा हो गया है।

Bollywood Tadka

प्रभास की फिल्म 'सलार' के क्रू मेंबर्स की कार का एक्सीडेंट हो गया है, जिसके चलते काफी लोगों को चोट भी आई है। खबरों की मानें तो प्रभासफिल्म 'सलार' की पूरी टीम दिनभर की शूटिंग खत्म करने के बाद अपने होटल वापस जा रहे थे।

Bollywood Tadka

टीम के कुछ क्रू मेंबर्स वैन में जा रहे थे, इस दौरान वैन और लॉरी की आमने सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में कई लोगों को चोट पहुंची है, जिन्हें तुरत नजदीकी ममता अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह  घटना तेलंगाना के गोदावरीखानी इलाके के पास हुई थी।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन डायरेक्टर प्रशांत नील कर रहे हैं। प्रभास डायरेक्टर प्रशान नील के साथ पहली बार काम करते दिखाई देंगे। फिल्म में श्रुति हासन अहम रोल निभाती हुई नजर आने वाली हैं। इसके अलावा प्रभास 'आदिपुरुष' और 'राधे श्याम में भी नजर आएंगे।


prabhasstarrersalaarteammembersroad accidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...