main page

कलयुग के श्रवण पुत्र हैं 'सूर्यवंशी','सिम्बा' के विलन प्रदीप, बीमार मां के लिए लगाई जी-जान,कंधे पर उठा रोज जाते हैं बीच किनारे

Updated 12 December, 2021 03:19:43 PM

21 वीं सदी में वेद पुराण के अनुसार चल रहे कलयुग में हमने कई खून के रिश्तों को तार-तार होते देखा। बूढ़े बाप की बेअदबी, जमीन के लिए  भाई का कत्ल आज के समय में कई खबरें पढ़ने को मिल जाएंगी। लेकिन आज के दौर में श्रवण कुमार जैसे पुत्र भी हैं। जी,हां आज के दौर में श्रवण कुमार जैसे पुत्र हैं जो अपने मां-बाप की निस्वार्थ भाव से सेवा करते हैं। कलयुग के श्रवण कुमार और कोई नहीं बल्कि एक्टर प्रदीप है।

मुबई: 21 वीं सदी में वेद पुराण के अनुसार चल रहे कलयुग में हमने कई खून के रिश्तों को तार-तार होते देखा। बूढ़े बाप की बेअदबी, जमीन के लिए  भाई का कत्ल आज के समय में कई खबरें पढ़ने को मिल जाएंगी। लेकिन आज के दौर में श्रवण कुमार जैसे पुत्र भी हैं। जी,हां आज के दौर में श्रवण कुमार जैसे पुत्र हैं जो अपने मां-बाप की निस्वार्थ भाव से सेवा करते हैं। कलयुग के श्रवण कुमार और कोई नहीं बल्कि एक्टर प्रदीप है।

Bollywood Tadka

बाॅलीवुड फिल्मों में तो प्रदीप ने विलेन की भूमिका निभाई लेकिन असल जिंदगी में वह एक हीरो हैं जिन्होंने अपनी बीमार मां के लिए जी-जान लगा दी है। प्रदीप काबरा के ऐसे कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर मौजूद हैं, जो मां के लिए जी-जान लगा देने वाले बेटे की कहानी बयां करता है।

Bollywood Tadka

फिल्मों के अलावा अपना पूरा वक्त प्रदीप मां की सेवा में लगाते हैं। दरअसल, प्रदीप की मां को 10 साल पहले पैरालाइसिस अटैक आया था और तब से प्रदीप ने हार नहीं मानी है।

 

प्रदीप लागातर इस कोशिश में जुटे रहते हैं कि उनकी मां नॉर्मल हो जाएं।  प्रदीप अपनी मां को रोज अपनी पीठ पर बिठाकर समंदर किनारे ले जाते हैं। प्रदीप मां के थेरपी सेशन पर भी खूब मेहनत करते हैं। 

प्रदीप काबरा के ये वीडियो  हर बेटे के लिए एक शानदार उदाहरण की तरह है, जिसे देखकर लोगों की अच्छी सीख मिल सकती है।

काम की बात करें तो प्रदीप काबरा तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बना चुके हैं, लेकिन उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी शानदार काम किया है। वह 'वॉन्टेड', 'दिलवाले', 'बागी','सूर्यवंशी', 'सिम्बा', 'डेल्ही बेली' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Suryavanshivillainpradeep kabrasShravan son of KaliyugparalyticmotherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...