main page

डेस्टिनेशन वेडिंगः आशिमा संग शादी के बंधन में बंधे प्रद्युम्न मालू, देखें हल्दी सेरेमनी से लेकर 7 फेरों तक की तस्वीरें

Updated 12 August, 2022 03:36:05 PM

वे कहते हैं कि मैच स्वर्ग में बनते हैं, और जब समय आता है तो दो आत्मा करीब आती हैं और एक बंधन में बंध जाती हैं। ऐसे ही बंधनों में से एक है एक्टर प्रद्युम्न मालू और उनकी एक्ट्रेस पत्नी आशिमा चौहान, जो काफी समय से लोगों का दिल जीत रही है। हाल ही में ये कपल राजस्थान के उदयपुर में एक डेस्टिनेशन वेडिंग में  शादी के बंधन में बंध गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. वे कहते हैं कि मैच स्वर्ग में बनते हैं, और जब समय आता है तो दो आत्मा करीब आती हैं और एक बंधन में बंध जाती हैं। ऐसे ही बंधनों में से एक है एक्टर प्रद्युम्न मालू और उनकी एक्ट्रेस पत्नी आशिमा चौहान, जो काफी समय से लोगों का दिल जीत रही है। हाल ही में ये कपल राजस्थान के उदयपुर में एक डेस्टिनेशन वेडिंग में  शादी के बंधन में बंध गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 


Bollywood Tadka


एक दूजे का हाथ थाम लिए सात फेरे

Bollywood Tadka


लाल जोड़े खूबसूरत दिखीं दुल्हनिया

Bollywood Tadka


पिया के नाम की मेहंदी लगते ही खुशी से झूमी आशिमा

Bollywood Tadka


हल्दी सेरेमनी में दिखी कपल की ट्विनिंग

Bollywood Tadka


कपल पर हुई फूलों की वर्षा

Bollywood Tadka

 

बताते चले, प्रद्युम्न मालू ने वेब सीरीज़, इंडियन मैचमेकिंग में अभिनय किया, और उन्होंने शो में अपनी अपीयरेंस के लिए खूब सराहना बटोरी। अब एक्टर ने पत्नी आशिमा चौहान मालू का हमेशा के लिए हाथ थाम लिया है। दोनों एक पार्टी में मिले थे और धीरे-धीरे दोनों को प्यार का परवाना चढ़ा और आखिरकार वे शादी के बंधन में बंध गए।

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: suman prajapati

Pradhyuman MalooAshima Chauhaanties the knotDestination WeddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...