main page

'चिल्ड्रंस-डे' पर बेटे संग रोशनी चोपड़ा की मस्ती, फनी मूड में किया एंजॉय

Updated 15 November, 2019 01:31:31 PM

चिल्ड्रंस-डे पर सभी स्टार्स ने अपने बचपन को याद किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर कीं। वहीं फिल्ममेकर अभिषेक कपूर की वाइफ प्रज्ञा यादव ने चिल्ड्रंस-डे पर खास पार्टी का इंतजाम किया। अस पार्टी में बाॅलीवुड और टीवी कीे कई स्टार्स पहुंचे। पार्टी में एक्ट्रेस रोशनी चोपड़ा भी बेटे जस्वीर के साथ पहुंची।

बॉलीवुड तड़का टीम. चिल्ड्रंस-डे पर सभी स्टार्स ने अपने बचपन को याद किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर कीं। इस मौके पर कई सेलेब्स ने पार्टी भी ऑर्गेनाइज की। फिल्ममेकर अभिषेक कपूर ने चिल्ड्रंस-डे पर खास पार्टी का इंतजाम किया। इस पार्टी में बाॅलीवुड और टीवी कीे कई स्टार्स पहुंचे। पार्टी में एक्ट्रेस रोशनी चोपड़ा भी बेटे जस्वीर के साथ पहुंची। 
Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस ऑल ग्रे कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। ओपन हेयर्स पर हैडबेंड, हाथों और नेक पर सिलवर कलर की ज्वेलरी में रोशनी चोपड़ा बेहद खुश दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने एक हाथ में पर्स पकड़ा हुआ है और लाइट ब्लू कलर की हील पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

वहीं उनके बेटे मिलिट्री जैकेट, ऑफ व्हाइट पेंट और मैचिंग शूज में नजर आ रहे हैं। चेहरे पर गॉगल्स लगाए वो बेहद प्यारे लग रहे हैं।

Bollywood Tadka
इस दौरान दोनों मां-बेटे की जोड़ी खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं और फनी मूड में कैमरे के सामने जमकर पोज दे रहे हैं।   

  Bollywood Tadka

: Smita Sharma

roshni chopra celebratedchildren dayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...