main page

प्रकाश झा की फिल्म 'परीक्षा' का पोस्टर हुआ जारी, दिलचस्प होगी कहानी

20 April, 2019 12:56:31 AM

बॉलीवुड फिल्मकार प्रकाश झा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के लिए काफी चर्चा नें हैं। हम बात कर रहें हैं उनकी आगामी फिल्म  ''परीक्षा'' की। इस फिल्म की कहानी बहुत ही दिलचस्प होगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रकाश झा कहा कि उनकी अगली फिल्म ''परीक्षा'' की थीम ''अच्छी शिक्षा सबसे बड़ी सामाजिक बराबरी'' है। फिल्म एक ऑटो...

मुंबईः बॉलीवुड फिल्मकार प्रकाश झा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के लिए काफी चर्चा नें हैं। हम बात कर रहें हैं उनकी आगामी फिल्म  'परीक्षा' की। इस फिल्म की कहानी बहुत ही दिलचस्प होगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रकाश झा कहा कि उनकी अगली फिल्म 'परीक्षा' की थीम 'अच्छी शिक्षा सबसे बड़ी सामाजिक बराबरी' है। फिल्म एक ऑटो-रिक्शा चालक के बारे में है जो रोजाना बच्चों को विद्यालय छोड़ने जाता है और अपने बच्चों को भी वैसी ही शिक्षा देने का सपना देखता है। प्रकाश झा कहा कि फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। 
 

उन्होंने कहा कि फिल्म शूटिंग खत्म हो गई है और रिलीज की तारीख बहुत जल्द घोषित की जाएगी। प्रकाश झा ने कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इस फिल्म के लिए सही कलाकार और तकनीशियन मिले। शूटिंग पूरी हो चुकी है। हमने गर्मी के बाद इसे दर्शकों के बीच लाने की योजना बनाई है।"
 

फिल्म की बात करें तो फिल्म बुच्छी नाम के एक पात्र के बारे में है, जो रोज सुबह अमीर घरों के बच्चों को महंगे अंग्रेजी स्कूल में छोड़ता है और उसका सपना अपने बच्चों को भी ऐसी ही शिक्षा देने का है।

 

 

 


prakash jhapriksha moviebollywoodbollywood hindi newsbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood masalaPareeksha
loading...