main page

लोकसभा चुनाव में हुई हार से झुंझलाए प्रकाश राज, कहा-'मेरे गाल पर करारा तमाचा'

23 May, 2019 05:24:15 PM

लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना अभी चल रही है। रुझान से साफ है कि एक बार फिर देश में बीजेपी की सत्ता होगी।इसी बीच विरोध में खड़े कई उम्मीदवारों की सारी मेहनत पर पानी फेरता दिखाई दे रहा है। ऐसा ही हाल साउथ एक्टर और कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे एक्टर प्रकाश राज का भी है।

मुंबई: लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना अभी चल रही है। रुझान से साफ है कि एक बार फिर देश में बीजेपी की सत्ता होगी।इसी बीच विरोध में खड़े कई उम्मीदवारों की सारी मेहनत पर पानी फेरता दिखाई दे रहा है। ऐसा ही हाल साउथ एक्टर और कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे एक्टर प्रकाश राज का भी है।

Bollywood Tadka,प्रकाश राज इमेज, प्रकाश राज फोटो,प्रकाश राज पिक्चर,

रुझानों का परिणाम सामने आते ही प्रकाश राज की हार तय हो गई है और इसके बाद से ही ट्विटर यूजर्स ने भी एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। ट्रोलिंग के बीच प्रकाश राज ने खुद पर ट्वीट पोस्ट करते हुए अपनी हार को स्वीकार कर लिया है।

Bollywood Tadka

 

प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरे मुंह पर जोरदार तमाचा पड़ा है और भी गालियां ट्रोलिंग और शर्मिंदगी मेरे रास्ते में आने वाली है लेकिन मैं अपने रास्ते पर टिका रहूंगा। सेक्यूलर इंडिया के लिए जंग मेरी जंग जारी रहेगी। अभी तो कठिन सफर की शुरुआत हुई है। उन सभी लोगों का शुक्रिया जो इस सफर में मेरे साथ खड़े रहे। जय हिंद। बता दें यूजर्स ने प्रकाश राज का मजाक बनाते हुए इतने ट्वीटस और हैशटैग क्रिएट कर दिए हैं कि प्रकाश राज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।   

Bollywood Tadka

बता दें कि प्रकाश को बैगलुरु सेंट से मात्र 28 हजार वोट मिले जबकि बीजेपी के पीसी मोहन को 6 लाख वोट मिले। प्रकाश मौजूदा चुनाव में एंटी बीजेपी स्टैंड लिया और बीजेपी का विरोध करने वाले दलों और उम्मीदवारों का साथ दिया था।

Bollywood Tadka

 

प्रकाश मोदी सरकाके प्रमुख आलोचक रहे हैं। उन्होंने हाल ही में आए एग्जिट पोल के नतीजों को खारिज करते हुए ट्वीट भी किया था। इसके साथ ही प्रकाश ने प्रधानमंत्री मोदी की हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस पर भी निशाना साधा था। काम की बात करें तो प्रकाश ने कई साउथ और हिन्दी फिल्मों में काम किया है। 

Bollywood Tadka

 


prakash rajcommentdefeatlok sabha election 2019narendra modilok sabha election result 2019BollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...