main page

कंगना पर तंज कसते हुए प्रकाश राज ने शेयर किया मीम,बोले- कंगना, रानी लक्ष्मीबाई हैं तो...

12 September, 2020 02:41:44 PM

बाॅलीवुड एक्टर प्रकाश राज अपनी दमदार एक्टिंग और और बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। प्रकाश राज पॉलिटिक्स में भी ऐक्टिव रहते हैं। पॉलिटिकल मुद्दों पर प्रकाश राज तीखे कॉमेंट करते हैं। हाल ही में प्रकाश राज ने कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद पर कमेंट किया। एक्टर ने कंगना को टारगेट करते हुए एक मीम शेयर किया। इस मीम में उन्होंने कंगना को रानी लक्ष्मीबाई बताए जाने का उन्होंने मजाक उड़ाया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर प्रकाश राज अपनी दमदार एक्टिंग और और बेबाकी के लिए जाने जाते हैं। प्रकाश राज पॉलिटिक्स में भी ऐक्टिव रहते हैं। पॉलिटिकल मुद्दों पर प्रकाश राज तीखे कॉमेंट करते हैं। हाल ही में प्रकाश राज ने कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद पर कमेंट किया। एक्टर ने कंगना को टारगेट करते हुए एक मीम शेयर किया। इस मीम में उन्होंने कंगना को रानी लक्ष्मीबाई बताए जाने का उन्होंने मजाक उड़ाया है।

Bollywood Tadka

शेयर किए इस मीम में उन्होंने लिखा-कंगना अगर एक फिल्म करके खुद को रानी लक्ष्मीबाई समझने लगती हैं तो इस हिसाब से तो दीपिका पद्मावती,ऋतिक रोशन अकबर, शाहरुख खान अशोक, अजय देवगन भगत सिंह, आमिर खान मंगल पांडेय और विवेक ओबेरॉय मोदी जी हो गए।

Bollywood Tadka

 

प्रकाश राज के इस पोस्ट पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है। हालांकि ज्यादातर लोग फिल्मों में अलग-अलग स्टार्स के किरदार याद करके मजे ले रहे हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले भी प्रकाश राज ने कंगना रनौत को वाई-कैटिगरी की सुरक्षा दिए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने एयरपोर्ट पर सिक्यॉरिटी में चल रही कंगना रनौत की तस्वीर के साथ पैदल जा रहे प्रवासी श्रमिकों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि यही न्यू इंडिया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि बीजेपी के खिलाफ तीखे बयान देने वाले प्रकाश राज लोकसभा चुनावों में बेंगलुरु मध्य की सीट से खड़े भी हुए थे। हालांकि चुनावों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।  वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रकाश राज फिल्म 'केजीएफ- चैप्टर 2' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश और संजय दत्त हैं। 
 


prakash rajsharememesocial mediatargetskangana ranautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...