main page

प्रणति राय को आ रही है घर की याद, दो बार फ्लाइट रद्द होने के कारण प्रेशान हुईं एक्ट्रेस

09 June, 2020 08:55:03 AM

टीवी शो ''इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल'' की विनर रह चुकीं प्रणति राय प्रकाश लॉकडाउन के चलते पिछले दो महीनो से अपने घर नहीं जा पा रही हैं। उन्हें महामारी के कारण रद्द उड़ानों के कारण कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। यानि घर जाने के लिए एक्ट्रेस काफी प्रेशान हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' की विनर रह चुकीं प्रणति राय प्रकाश लॉकडाउन के चलते पिछले दो महीनो से अपने घर नहीं जा पा रही हैं। उन्हें महामारी के कारण रद्द उड़ानों के कारण कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। यानि घर जाने के लिए एक्ट्रेस काफी प्रेशान हैं।

Bollywood Tadka
प्रणति ने बताया कि  "8 जून को एयर एशिया फ्लाइट से मुझे घर जाना था, लेकिन मेरी फ्लाइट रद्द हो गई और इसके बाद मैंने 9 जून के लिए गो एयर में दूसरा टिकट बुक कराया, यह भी कैंसिल हो गई। मुझे आज सुबह इस बारे में पता चला।"

Bollywood Tadka
उन्होंने आगे कहा, मैं अपने भाई और पिता से मिलने के लिए दिल्ली जाना चाहती हूं और शूटिंग शुरू होने तक कुछ समय के लिए मैं अपने घर पर रूकना चाहती हूं।"

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो प्रणति साल 2016 में टीवी शो इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल की विनर रह चुकी हैं और साल 2018 में भी वो इस शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं थी। इसके अलावा प्रणति टीवी शो फैमिली ऑफ ठाकुरगंज में भी नजर आ चुकी हैं।

 


Pranati rai prakashtroubleflighthomeTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...