main page

प्रणति राय प्रकाश हुई प्रकृति की सुंदरता में मदहोश, शेयर की यह तस्वीरें

Updated 07 December, 2021 02:17:50 PM

अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश हुई प्रकृति की सुंदरता में मदहोश, शेयर की यह तस्वीरें|

नई दिल्ली। प्रकृति के आस-पास होना हमारे जीवन के सबसे आनंदमय क्षणों में से एक बन जाता है। उसकी सुंदरता में खो जाना कोई संदेह का प्रश्न नहीं है और हमारी अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश प्रकृति की सुंदरता में खो गयी है ।प्रणति राय प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फॉलोअर्स को अपडेट रखना जानती हैं। 

 

अभिनेत्री एक उत्साही प्रकृति प्रेमी है। अभिनेत्री प्रणति अक्सर अपने दोस्तों के साथ लंबी पैदल यात्रा पर जाती है, कभी-कभी हमें अपनी साधारण तौर तरीके और क्षमताओं से आश्चर्यचकित कर देती है। अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश एक बार फिर प्रकृति की सुंदरता में खो गईं, क्योंकि उन्होंने हमें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हल ही में प्रकृति की सुंदरता में खो गयी थी जिसकी उनके सभी दर्शकों को अपने सोशल मीडिया पर एक झलक दी।

 

प्रणति राय प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें डालीं, जहां वह प्रकृति में अपने समय का आनंद ले रही हैं, खुशी से पोज दे रही हैं, प्रकृति की बाहों में लेटी हुई हैं, पानी की धारा के चारों ओर पोज दे रही हैं, वास्तव अभिनेत्री अपना अच्छा समय बिताते हुए नज़र आ रही है। उसने एक बहुत ही केजुअल पोशाक का विकल्प चुना। उसने अपनी आंखों को सूरज की किरणों से बचाने के लिए ग्लाइर्स के साथ मिनी फ्लोरल शॉर्ट्स को एक सफेद टैंक टॉप के सात पूरा किया और एक परफेक्ट कम्फर्टेबल लुक देने के लिए क्यूट फ्लिप-फ्लॉप पहने। प्रकृति के आस-पास रहने पर प्रणति हमेशा बहुत खुश और फ्रेश दिखती हैं। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by PRANATI (@pranati_rai_prakash)

 

यह तस्वीर हमें आश्चर्यचकित करती है कि हमें अभिनेत्री की क्यूटनेस पर ध्यान देना चाहिए या लुभावने दृश्यों पर।
जब प्रणति के काम की बात आती है, तोह अभिनेत्री ने  हमें देखने के लिए कई अच्छी फिल्में और वेब सीरीज दी हैं, और उन्हें 'लव आज कल 2' में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली। अभिनेत्री को हाल ही में टेलीविजन स्टार ऋत्विक धनजानी के साथ एक प्रमुख डिजिटल सीरीज 'कार्टेल' में उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली, और वह जल्द ही अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित एक प्रमुख डिजिटल फिल्म में अर्जुन रामपाल के साथ 'पेंटहाउस' में दिखाई देंगी।


Pranati Rai PrakashPranati Rai Prakash instagramPranati Rai Prakash viral pics
loading...