main page

प्रणति राय -उनके चेहरे पर खुशी देखना मेरे लिए सबसे अच्छा जन्मदिन का तोहफा होगा

Updated 20 September, 2021 05:06:27 PM

जन्मदिन सबसे अच्छे दिनों में से एक है जिसका हम हमेशा से इंतजार करते हैं, जन्मदिन की तमन्ना देखना और उसे  पूरा करना,हमारे  लिए सबसे बड़ी गर्व चीजों में से एक है और अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश के लिए यह जन्मदिन की तमन्ना है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जन्मदिन सबसे अच्छे दिनों में से एक है जिसका हम हमेशा से इंतजार करते हैं, जन्मदिन की तमन्ना देखना और उसे  पूरा करना,हमारे  लिए सबसे बड़ी गर्व चीजों में से एक है और अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश के लिए यह जन्मदिन की तमन्ना है 'लोगों की खुशियों कारण ' बनना प्रणति राय प्रकाश, जिन्होंने हाल ही में ALT Balaji  वेब सीरीज  'कार्टेल' में अपने उत्कृष्ट अभिनय के लिए सराहना प्राप्त की है, अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देने और अपनी सभी आगामी प्रोजेक्ट्स  के लिए उन्हें अपडेट करने में कभी भी विफल नहीं होती हैं।

अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश ने अपने जन्मदिन पर अनाथ बच्चों को अपने कपड़े दान करने की कामना की है। "तो आज आखिरकार मेरा जन्मदिन है, मेरे पास जो कुछ भी है उसके लिए मैं आभारी हूं। हर साल की तरह, मैंने अपने जन्मदिन पर कुछ खास करने का फैसला करती हु  और इस साल ज़रूरत मंद बच्चों के चेहरे पर मुस्कान लाना मेरे जन्मदिन पर मेरे लिए एक प्यारा उपहार होगा। मुझे कपड़े बहुत पसंद हैं और मैं उनके बारे में बहुत विशिष्ट हूं और इस जन्मदिन पर मैं उन्हें युवा लड़कियों को देना चाहूंगा और उन्हें खुश देखना मेरे लिए सबसे अच्छा जन्मदिन का उपहार होगा। 'अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश ने कहा।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by PRANATI (@pranati_rai_prakash)

लोगों के कल्याण और खुशी के लिए सोचना हमेशा से प्रणति का उदेश रहा है, अभिनेत्री को प्यार अधिक शक्ति और सम्मान को कामनाए | 

अभिनेत्री को उनके जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं
काम के मोर्चे पर, प्रणति राय प्रकाश ने हमें "फैमिली ऑफ ठाकुरगंज", "लव आज कल", "मनफोडगंज की बिन्नी" जैसी कुछ देखने लायक फिल्में और वेब सीरीज दी हैं। अभिनेत्री को अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स वेब फिल्म "पेंटहाउस" में भी देखा जायेगा जिसमें वह अर्जुन रामपाल के साथ नजर आएंगी।


pranati rai prakashप्रणति राय प्रकाश
loading...