main page

प्रणति राय प्रकाश कहतीं हैं- मुझे आर्मी फैमिली के साथ दिवाली मनाना बहुत याद आता है

Updated 03 November, 2021 02:48:35 PM

जैसे-जैसे दिवाली नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे लोगों के मन में योजनाएँ पर आ रहा है। अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश इस साल दिवाली मनाने के लिए  बेहद उत्साहित हैं।

नई दिल्ली। जैसे-जैसे दिवाली नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे लोगों के मन में योजनाएँ पर आ रहा है। अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश इस साल दिवाली मनाने के लिए  बेहद उत्साहित हैं।  

प्रणति जो एक गौरवशाली फौजी की बेटी है और आज जो कुछ भी है उसके लिए आभारी महसूस करती है, अपने पसंदीदा त्योहार दिवाली से जुड़ी बचपन की यादगार यादों को याद करते हुए कहती है, “दीवाली पर बहुत सारे पकवान बनाये जाते है, घर पर कई मीठे व्यंजन बनाए जाते थे। मेहमानों का स्वागत होता था। सुबह की शुरुआत इधर-उधर दौड़ने और पटाखों से खेलने के बाद घर पर लक्समी जी की पूजा और फिर DSOI  (डिफेंस सर्विस ऑफिसर्स इंस्टीट्यूट) दीवाली पार्टी के लिए फोजियो के मेस में जाकर लोगों से मिलने से होती थी।  

एक गर्वित फौजी सेना की बेटी होने के नाते इसे अनेक फोजियो के परिवारों के साथ मनाना हमेशा सबसे अच्छा होता था। अभिनेत्री को लगता है कि इस साल महामारी के बाद चीजें वैसी नहीं हैं जैसी पहले हुआ करती थीं, वह कहती हैं, 'मुझे लगता है कि लोग सभाओं के बारे में अधिक सावधान और अब सोच समझकर इखट्टा होंगे । यह वास्तव में बहुत अच्छा त्यौहार है| 
अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश, भोजन और प्यारा सा माहौल पसंद करती है जो दीपावली का त्योहार लाता है। प्रणति दीपावली का यह त्यौहार अपने परिवार के सात मनायेगये और अभिनत्री का यह माना है की निश्चय रूप से यह त्योहार है जो हमें बहुत सारी सकारात्मकता और खुशियां देता है। 

वाकय में दीपावली  पुरे साल का एक बहुत ही अच्छा समय होता है और यह समय हम हमेशा प्रत्न करते है की वह हमारे आने वाले समय को ढेर सारी खुशियाँ और रोशनी के साथ भर दे|   

काम के मोर्चे पर, प्रणति राय प्रकाश ने हमें "फैमिली ऑफ ठाकुरगंज", "लव आज कल", "मनफोडगंज की बिन्नी" जैसी कुछ देखने लायक फिल्में और वेब सीरीज भी दी हैं। अभिनेत्री को हाल ही में ओल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'कार्टेल' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक प्रमुख भूमिका निभाई थी। अभिनेत्री को अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स वेब फिल्म "पेंटहाउस" में भी लिया गया है जिसमें वह अर्जुन रामपाल के साथ नजर आएंगी।


Pranati Ray Prakashcelebrating Diwaliarmy familyप्रणति राय प्रकाश
loading...