main page

शादी के 11 महीने बाद मां बनने जा रही हैं 'हंगामा 2' फेम प्रणिता सुभाष, सोनोग्राफ़ी तस्वीर थाम दी Good News

Updated 11 April, 2022 12:53:48 PM

साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष और उनके पति नितिन राजू के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। जीं हां, बीते साल शादी के बंधन में बंधी प्रणिता सुभाष प्रेग्नेंट हैं। इस गुड न्यूज को प्रणिता ने पति नितिन संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। प्रणिता सुभाष ने इस गुड न्यूज को अपने पति के लिए खास तोहफा बताया। दरअसल,नितिन आज 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं वहीं, एक्ट्रेस की मां बनने की खुशखबरी ने उनकी खुशी को आज के दिन में दोगुना कर दिया है।

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष और उनके पति नितिन राजू के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। जीं हां, बीते साल शादी के बंधन में बंधी प्रणिता सुभाष प्रेग्नेंट हैं। इस गुड न्यूज को प्रणिता ने पति नितिन संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर की। प्रणिता सुभाष ने इस गुड न्यूज को अपने पति के लिए खास तोहफा बताया। दरअसल,नितिन आज 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं वहीं, एक्ट्रेस की मां बनने की खुशखबरी ने उनकी खुशी को आज के दिन में दोगुना कर दिया है।

Bollywood Tadka

शेयर की तस्वीरों की बात करें तो इनमें कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। पहली तस्वीर में  प्रणिता पति नितिन की गोद में दिख रही हैं। शेयर की इस तस्वीर में जहां प्रणिता का चेहरा दिख रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं नितिन कैमरे की तरफ पीठ किए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेबी की सोनोग्राफी वाली तस्वीर थामे नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में कपल प्रेग्नेंसी किट थामें हैं। लुक की बात कें तो दोनों व्हाइट आउटफिट में दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

प्रणिता ने पति के साथ फोटोज को शेयर करने के साथ ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा-मेरे पति के 34वें जन्मदिन के लिए...एंजल्स के पास हमारे लिए उपहार है।

Bollywood Tadka

प्रणिता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपना पहला ट्राइमेस्टर सफलतापूर्वक कर लिया है लेकिन अभी भी वो अपनी ड्यू डेट को लेकर थोड़ी असमंजस में हैं। इनका पूरा परिवार दृष्टि में विश्वास रखता है क्योंकि ये उनका पहला बच्चा है तो वो सभी हर तरह की सावधानियां बरत रहे हैं।

बता दें कि प्रणिता ने पिछले साल 30 मई 2021 को बैंग्लुरु बेस्ड बिजनेसमैन नीतिन राजू के साथ शादी की थी और उन्होंने अपनी शादी की जानकारी फैंस को 1 जून को सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

काम की बात करें तो प्रणिता सुभाष ने 2010 में करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से ही वह दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। प्रणिता को आखिरी बार टॉलीवुड में फिल्म एनटीआर: कथानायकुडु (2019) में देखा गया था। वहीं प्रणिता बाॅलीवुड डेब्यू भी कर चुकी हैं। वह शिल्पा शेट्टी के साथ 'हंगामा 2' और अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में काम कर चुकी हैं।  

 

Content Writer: Smita Sharma

Pranitha SubhashFirstpregnancyadorable pictureshusbandNitin RajuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...