main page

राम मंदिर निर्माण के लिए एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने दिए एक लाख रुपए, हाथ जोड़कर फैंस से की ऐसी अपील

16 January, 2021 11:43:54 AM

अयोध्या में भगवान श्री राम के जन्मस्थान पर भव्य श्री राम मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रव्यापी निधि समर्पण अभियान की शुरूआत हो चुकी है। इस अभियान के दाैरान लोग बढ़-चढ़ कर मंदिर निर्माण के लिए सहयोग कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने श्री राम मंदिर के भव्य निर्माण के लिए 1 लाख रुपए की निधि के समर्पण की घोषणा की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अयोध्या में भगवान श्री राम के जन्मस्थान पर भव्य श्री राम मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रव्यापी निधि समर्पण अभियान की शुरूआत हो चुकी है। इस अभियान के दाैरान लोग बढ़-चढ़ कर मंदिर निर्माण के लिए सहयोग कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने श्री राम मंदिर के भव्य निर्माण के लिए 1 लाख रुपए की निधि के समर्पण की घोषणा की है।

Bollywood Tadka


प्रणिता सुभाष ने इस संबंध में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और इसके साथ ही कैप्शन में लिखा, 'अयोध्या राम मंदिर निधि समर्पण अभियान में मैं 1 लाख देने का संकल्प लेती हूं। मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि इस ऐतिहासिक क्षण का भागीदार बने। राम मंदिर निधि समर्पणष।'


इसके अलावा प्रणिता इस वीडियो में भी राम मंदिर निर्माण के लिए लोगों को सहयोग करने की अपील कर रही हैं। प्रणिता के इस फैसले से लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो प्रणिता सुभाष जल्द ही कन्नड़ फिल्म 'राम अवतार' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में भी दिखेंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस अजय देवगन के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी। 
  


Pranitha Subhashcontribute1 lakh rupeesconstructionShri Ram templeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...