main page

'नोटबुक' फेम प्रनुतन बहल ने करवाया सिजलिंग फोटोशूट, बॉडीकोन स्विमसूट और ब्लेजर में दिखाईं कातिलाना अदाएं

Updated 27 January, 2021 01:54:41 PM

फिल्म ''नोटबुक'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस प्रनुतन बहल अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर वो अपने सिजलिंग फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। इस फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं और वे कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस प्रनुतन बहल अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर वो अपने सिजलिंग फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। इस फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं और वे कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में प्रनुतन न्यूड बॉडीकोन स्विमसूट और ओपन ब्लेजर में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

टॉप के डीप नेक में से उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं और स्विमसूट में वे अपने बोल्ड लेग्स भी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं न्यूड मेकअप, खुले बाल और उनकी कातिलाना अदाएं फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हो रही हैं। लुक को कमप्लीट करते हुए एक्ट्रेस जबरदस्त पोज दे रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को धड़ल्ले से लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो प्रनुतन की अपकमिंग फिल्म 'हेल्मेट' है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अपारशक्ति खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी।

  Bollywood Tadka

: suman prajapati

Pranutan BahlsizzlingphotoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...