main page

प्रनुतन बहल ने किलर अंदाज में करवाया फोटोशूट, लुक देख फैंस बोले 'चेहरा है या चांद खिला है'

Updated 08 February, 2020 03:04:15 PM

फिल्म ''नोटबुक'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस प्रनुतन बहल का लुक इन दिनों चर्चा में हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें देख फैंस उन्हें खूब लाइक करते हैं। हाल ही में एक बार फिर प्रनुतन ने अपने बोल्ड अवतार की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस प्रनुतन बहल का लुक इन दिनों चर्चा में हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें देख फैंस उन्हें खूब लाइक करते हैं। हाल ही में एक बार फिर प्रनुतन ने अपने बोल्ड अवतार की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


View this post on Instagram

|| goal getter ||

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan) on

बता दें एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद अट्रेक्टिव लग रही हैं। तस्वीरें शेयर कर प्रनुतन ने लिखा, 'goal getter'(सफलता पाने वाली), वहीं दूसरी तस्वीर को एक्ट्रेस ने 'dream chaser' का कैप्शन दिया है। तस्वीरे शेयर करने के एक ही घंटे में एक्ट्रेस को 3000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस फोटो पर कमैंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। ड्रेस के क्रॉप टॉप की नेट स्लीव्स उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रही हैं। ड्रेस के साथ मैचिंग नेकलेस और पिंक कलर के इयररिंग्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

ग्लौसी लिप्स, मस्कारा आईज उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रही हैं। क्रॉप टॉप के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज नजर आ रहे हैं, उनकी बोल्डनेस को बढ़ा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए प्रनुतन कातिलाना अंदाज में फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। 

Bollywood Tadka
ये पहली बार नहीं है जब प्रनुतन ने बोल्ड लुक की तस्वीर शेयर की हो। इससे  पहले भी एक्ट्रेस अपने हॉट अंदाज से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2019 में नितिन कक्कड़ की फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड में एंट्री ली। फिल्म में एक्ट्रेस ज़हीर इकबाल के साथ नजर आईं। इसके अलावा इन दिनों प्रनुतन सतराम रमानी की फिल्म 'हेल्मेट' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस अपारशक्ति खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 


 

Edited By: suman prajapati

pranutan bahlshareshotphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...