main page

प्रनूतन ने की अपने डिजिटल डेब्यू 'हेलमेट' पर पिता मोनीश बहल की प्रतिक्रिया शेयर

Updated 21 September, 2021 02:52:33 PM

जी5 की लोकप्रिय फिल्म ''हेलमेट'' शानदार ढंग से आगे बढ़ रही है और इस विषय पर कई लोगों का दिल जीत रही है। इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म में अपारशक्ति खुराना और प्रनूतन जैसे सितारे कंडोम खरीदने के विषय को सामान्य करने की बात करते नज़र आ रहे हैं।

नई दिल्ली। जी5 की लोकप्रिय फिल्म 'हेलमेट' शानदार ढंग से आगे बढ़ रही है और इस विषय पर कई लोगों का दिल जीत रही है। इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म में अपारशक्ति खुराना और प्रनूतन जैसे सितारे कंडोम खरीदने के विषय को सामान्य करने की बात करते नज़र आ रहे हैं।

अभिनेत्री प्रनूतन बहल की फ़िल्म को हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया था। अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें सबसे अच्छी प्रतिक्रिया उनके पिता मनीष बहल से मिली थी। उसी के बारे में बात करते हुए, प्रनूतन ने उल्लेख किया, "पिताजी को फिल्म पसंद आई।

फिल्म देखने के बाद उन्होंने पहली बात यह कही कि उन्हें मेरी पसंद पर गर्व है और उन्हें यह फिल्म बहुत अच्छी लगी। उन्होंने महसूस किया कि 'हेलमेट' एक संपूर्ण पैकेज है जिसमें मस्ती, कॉमेडी और एक महत्वपूर्ण संदेश है।  उन्हें गर्व और इम्प्रेस्ड महसूस होता देखकर मुझे अलग-अलग विषयों को चुनने की प्रेरणा मिलती है, जो मुझे लगता है कि डिफरेंस पैदा कर सकती है।" फिल्म 'हेलमेट' स्ट्रीमिंग के लिए ज़ी5 पर उपलब्ध है।


प्रनूतनPranutanMohnish Behlमोनीश बहल
loading...