main page

प्रसून जोशी ने स्वरा की वेब सीरीज 'रसभरी' के प्रति जताई आपत्ति, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

27 June, 2020 05:51:55 PM

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की न्यू वेब सीरीज रसभर में अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो गई है। सीरीज रिलीज होते ही स्वरा भास्कर सुर्खियों में आ गई और कुछ लोगों ने इस फिल्म का बॉयकॉट करने की भी मांग की। इसी बीच सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के चेयरमैन प्रसून जोशी ने भी इसकी काफी निंदा की है। प्रसून का ट्वीट

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की न्यू वेब सीरीज रसभर में अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो गई है। सीरीज रिलीज होते ही स्वरा भास्कर सुर्खियों में आ गई और कुछ लोगों ने इस फिल्म का बॉयकॉट करने की भी मांग की। इसी बीच सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के चेयरमैन प्रसून जोशी ने भी इसकी काफी निंदा की है। प्रसून का ट्वीट देख स्वरा ने भी उन्हें खरा जवाब दिया है।

 

प्रसून जोशी ने एक सीन पर आपत्ति जताते हुए ट्वीट कर लिखा, दुख हुआ। वेब सिरीज़ rasbhari में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है। आज रचनाकारों और दर्शक सोचे बात मनोरंजन की नहीं, यहां बच्चियों के प्रति दृष्टिकोण का प्रश्न है, यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को प्रसून का ये रिएक्ट भाया नहीं और उनके जवाब पर पलटवार कर दिया। रिट्वीट करते हुए स्वरा ने लिखा, आदर सहित सर, शायद आप सीन ग़लत समझ रहे हैं। सीन जो वर्णन किया है उसके ठीक उल्टा है। बच्ची अपने मर्ज़ी से नाच रही है- पिता देख कर झेंप जाता है और शर्मिंदा होता है। नाच उत्तेजक नहीं है, बच्ची बस नाच रही है, वो नहीं जानती समाज उसे भी sexualise करेगा, सीनयही दिखाता है #Rashbhari।

सिर्फ प्रसून  जोशी को ही नहीं कई अन्य लोगों को भी स्वरा की ये वेब सीरीज पसंद नहीं आई और कई तरह के मीम्स बनाकर वायरल किए। स्वरा लगातार अपने ट्विटर के जरिए लोगों की आलोचनाओं का जवाब दे रही हैं।

 


 


Prasoon JoshiobjectedSwara bhaskarweb seriesRasbhariactressansweredBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...