main page

कोरोना की चपेट में आईं प्रस्थानम फिल्म स्टार की मां, बहन के साथ होम क्वारंटीन हुआ एक्टर

17 May, 2020 08:16:23 AM

कोरोना वायरस का प्रकोप दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। इसके प्रभाव को कम करने के लिए पूरे देश में लाॅकडाउन किया गया है। कोरोना का असर बाॅलीवुड में भी देखने को मिला। अब तक कनिका कपूर, करीम मोरानी, उनकी दोनों बेटियां कोरोना की चेपट में आ चुकी है हालांकि अब इन सबने कोरोना को मात दे दी है। इसी बीच एक्टर संजय दत्त की फिल्म ''प्रस्थानम'' में नजर आ चुके एक्टर सत्यजीत दुबे की मां कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस का प्रकोप दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। इसके प्रभाव को कम करने के लिए पूरे देश में लाॅकडाउन किया गया है। कोरोना का असर बाॅलीवुड में भी देखने को मिला। अब तक कनिका कपूर, करीम मोरानी, उनकी दोनों बेटियां कोरोना की चेपट में आ चुकी है हालांकि अब इन सबने कोरोना को मात दे दी है। इसी बीच एक्टर संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम' में नजर आ चुके एक्टर सत्यजीत दुबे की मां कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

 

Bollywood Tadka

मां के कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद से ही सत्यजीत ने अपनी बहन के साथ खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। इस बारें जानकारी खुद एक्टर ने दी। सत्यजीत ने खुलासा किया कि कुछ दिन पहले उनकी मां की तबीयत खराब हो गई थी। उन्हें माइग्रेन का अटैक भी पड़ा और इसके बाद बुखार, उल्टी की शिकायत हुई। शक पर होने पर उनका कोविड-19 टेस्ट कराया गया, जो पॉजिटिव निकला।

Bollywood Tadka

सत्यजीत ने एक इंस्टा पर पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है- 'पिछले कुछ दिन मेरे, मेरी मां और बहन के लिए थोड़े परेशानी में गुजरे। थोड़ा इसलिए, क्योंकि हमारे देश की रीढ़ की हड्डी कहे जाने वाले लोगों की परेशानियों इससे कहीं ज्यादा हैं और हमारे देश के सैनिक इससे बुरे हालातों से गुजर रहे हैं। मैं अपने सभी दोस्तों, पड़ोसियों, बीएमसी, कोरोना वॉरियर्स और डॉक्टर्स का धन्यवाद कहना चाहता हूं।

Bollywood Tadka

उनका प्यार और सहयोग शानदार रहा।'सत्यजीत ने आगे लिखा- 'मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी, यह सब गंभीर माइग्रेन अटैक, तेज बुखार, शरीर में दर्द के साथ शुरू हुआ और हमने Covid 19 का टेस्ट करवाया और वो पाॅजिटिव निकला नानावती अस्पताल के एक आइसोलेशन वार्ड में उन्हें निगरानी में रखा गया है और मुझे यकीन है कि वह ठीक हो जाएंगी। मैं और मेरी बहन घर पर हैं और हम में कोई लक्षण नहीं हैं।'

Bollywood Tadka
इसके साथ ही सत्यजीत ने बताया कि प्रशासन उनकी बहुत मदद कर रहा है। उन्होंने आगे लिखा कि मुझे पुलिस स्टेशन से रंजन कुमार का फोन आया। उन्होंने कहा- 'आप लोग परेशान मत हो। कोई भी दिक्कत हो आप मेरा नंबर सेव कर लो और कॉल करो। हम आपको राशन लाकर देंगे। आपके घर में राशन भरा है न? बेझिझक फोन करो आप।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bas kuch dino ki baat hai. Hang in there. Never let a bully win. Even if it’s a fucking virus.

A post shared by सत्यजीत/Satyajeet Dubey (@satyajeetdubey) on May 16, 2020 at 4:39am PDT

काम की बात करें तो  सत्यजीत दुबे ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ऑलवेज कभी कभी से की थी। इसके अलावा वो लक लक की बात, बांके की क्रेजी बारात में नजर आए थे। इसके अलावा वो झांसी की रानी और महाराज की जय हो जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं। 


prasthanamactorsatyajeet dubeyisolationsistermomtestcorona positiveBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...