main page

गर्लफ्रेंड संग प्रतीक बब्बर ने लिए सात फेरे, लाल जोड़े में खूब जच रहा है कपल

Updated 24 January, 2019 11:10:47 AM

बॉलीवुड एक्टर और कांग्रेसी नेता राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्‍बर गर्लफ्रैंड सान्या सागर संग शादी के बंधन में बंध गए है। हाल ही में इनकी शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई है। शादी के जोड़े में दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे है। लखवऊ में हुई इस शादी में परिवार वाले और कुछ करीबी ही शामिल थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और कांग्रेसी नेता राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्‍बर गर्लफ्रैंड सान्या सागर संग शादी के बंधन में बंध गए है। हाल ही में इनकी शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई है। शादी के जोड़े में दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे है।

 

Bollywood Tadka

 

लखवऊ में हुई इस शादी में परिवार वाले और कुछ करीबी ही शामिल थे। सान्या सागर शादी के खास मौके पर पारंपरिक परिधान में दिखीं।

 

Bollywood Tadka

 

दुल्हन के रुप में सान्या इतनी खूबसूरत नज़र आईं कि उनसे आप नज़रें नहीं हटा पाएंगे। वहीं प्रतीक ने शेरवानी के ऊपर चुंदरी डाल रखी थी।

 

Bollywood Tadka


आपको बता दें कि सान्या सागर लेखक और प्रोड्यूसर हैं। पिछले साल दोनों ने सगाई की थी।

 

Bollywood Tadka


प्रतीक बब्बर राजनेता राज बब्बर और दिवंगत अभिनेत्री स्मिता पाटिल के बेटे हैं। शादी के बाद ये जोड़ी मुंबई में सितारों के लिए रिसेप्शन का आयोजन करेगा।

 

Bollywood Tadka


 

: Konika

prateik babbar hindi newssanya sagar hindi newswedding picturesBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...