main page

प्रतीक बब्बर के अभूतपूर्व ड्रामा धोबी घाट की रिलीज़ के 11 साल हुए पूरे

Updated 21 January, 2022 03:46:11 PM

अपने करियर की शुरुआत से ही, प्रतीक बब्बर ने अपने गैर-अनुरूपतावादी दृष्टिकोण के लिए टोन सेट किया। हमेशा आगे रहने के लिए जाने जाने वाले, अभिनेता ने अपने दूसरे प्रोजेक्ट के रूप में एक चुनौतीपूर्ण और अपरंपरागत ड्रामा, धोबी घाट का हिस्सा बनने के लिए एक साहसी निर्णय लिया था।

नई दिल्ली। अपने करियर की शुरुआत से ही, प्रतीक बब्बर ने अपने गैर-अनुरूपतावादी दृष्टिकोण के लिए टोन सेट किया। हमेशा आगे रहने के लिए जाने जाने वाले, अभिनेता ने अपने दूसरे प्रोजेक्ट के रूप में एक चुनौतीपूर्ण और अपरंपरागत ड्रामा, धोबी घाट का हिस्सा बनने के लिए एक साहसी निर्णय लिया था। 

जैसा कि फिल्म आज रिलीज के 11 साल पूरे कर रही है, हम मुन्ना के रूप में प्रतीक बब्बर के पाथ ब्रेकिंग परफॉर्मेंस को देखने से पीछे नहीं हट सकते। प्रगतिशील स्टार ने दिन में धोबी बॉय, रात में रैट किलर और बीच-बीच में एक सामान्य अभिनेता होने की बारीकियों के साथ खूबसूरती से खेलकर आलोचकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अभिनेता ने देश के सभी कोनों से अच्छी समीक्षा अर्जित की, कई लोगों ने कहा कि यह फिल्म प्रतीक बब्बर की है! उन्होंने अपनी बॉडी लैंग्वेज और तौर-तरीकों से फिल्म के शौकीनों को हैरान और प्रभावित किया। 

उसी के बारे में बात करते हुए, प्रतीक बब्बर ने कहा, "धोबी घाट मेरे लिए एक गेम-चेंजर था। न केवल इसलिए कि इसने प्रसिद्धि हासिल की, बल्कि इसने मुझे एक अभिनेता के रूप में बहुत कुछ सिखाया। बहुत कुछ था जिसे मैं अपने किरादर के साथ एक्सप्लोर कर सकता था , और इसने मुझे अभिनय की और बारीकियां सीखने का मौका दिया। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि फिल्म को 11 साल हो गए हैं। 

21 जनवरी 2011 को रिलीज़ हुई, किरण राव द्वारा निर्देशित धोबी घाट, आमिर खान द्वारा निर्मित थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भारी सफलता मिली और इसे शानदार आलोचनात्मक प्रतिक्रिया मिली। 

इस बीच प्रतीक बब्बर अपनी परफॉर्मेंस से धमाल मचा रहे हैं। अभिनेता को उनकी पिछली ओटीटी ड्रामा सीरीज़, हिचकी और हुकअप के साथ ब्लॉकबस्टर सफलता मिली थी। वह अब बच्चन पांडे, फोर मोर शॉट्स प्लीज सहित कई परियोजनाओं के लिए कमर कस रहे हैं! S3, वो लड़की है कहां, तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी के साथ और मधुर भंडारकर की इंडिया लॉकडाउन में नजर आएंगे। खैर, स्टार के पास साल के लिए एक व्यस्त कैलेंडर है!

Content Writer: Deepender Thakur

Prateik BabbarDhobi Ghatcompletes 11 yearsप्रतीक बब्बरधोबी घाट11 साल

loading...