main page

प्रत्युषा बनर्जी के पिता ने तुनिषा की मौत को बताया 'मर्डर', बोले- सुशांत के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था

Updated 31 December, 2022 12:00:36 PM

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के बाद लगातार उनके न्याय के लिए मांग उठ रही है। तुनिषा की मां वनिता शर्मा अपनी बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगा रही हैं और उन्होंने आरोपी शीजान मोहम्मद खान को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे भी किए हैं। इसी बीच दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के पिता शंकर बनर्जी ने कहा कि वह तुनिषा शर्मा के सुसाइड के बारे में जानकर बेहद दुखी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि खुद एक पिता होने के नाते वह तुनिषा की मां वनिता शर्मा का दर्द समझ सकते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के बाद लगातार उनके न्याय के लिए मांग उठ रही है। तुनिषा की मां वनिता शर्मा अपनी बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगा रही हैं और उन्होंने आरोपी शीजान मोहम्मद खान को लेकर कई चौकाने वाले खुलासे भी किए हैं। इसी बीच दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के पिता शंकर बनर्जी ने कहा कि वह तुनिषा शर्मा के सुसाइड के बारे में जानकर बेहद दुखी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि खुद एक पिता होने के नाते वह तुनिषा की मां वनिता शर्मा का दर्द समझ सकते हैं।


दरअसल, एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने साल 2016 में 24 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली थी। ऐसे में तुनिषा के सुसाइड के बाद उनका दर्द फिर ताजा हो गया और उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, 'जब मैंने तुनिषा के बारे में खबर पढ़ी तो मुझे बहुत दुख हुआ। अचानक मेरे पुराने घाव ताजा हो गए। एक पिता होने के नाते मैं अभी तुनिषा की मां की हालत समझ सकता हूं।'  


प्रत्युषा बनर्जी के पिता ने तुनिषा की मौत को मर्डर बताते हुए कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो तुनिषा की मौत को मैं जितना समझ सकता हूं, यह मुझे मर्डर जैसा लगता है। पिछले कुछ सालों में तमाम हत्याओं को आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है। कुछ ऐसा ही हुआ सुशांत सिंह राजपूत के साथ। जब मैं अपनी पत्नी से बात कर रहा था तो हम दोनों रो रहे थे कि फिर एक मां ने अपनी 20 साल की मासूम बेटी को खो दिया है। उसका दुख हमें अपना सा लगता है।

बता दें, 20 साल की तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को टीवी शो अली बाबा दास्तान-ए-काबुल के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में उनके को-स्टार और एक्स ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच कर रही वालीव पुलिस ने हाल ही में खुलासा किया कि मौत से पहले तुनिषा और शीजान खान के बीच काफी बहस हुई थी। पुलिस ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि बहस के समय के सीसीटीवी फुटेज भी बरामद किए गए हैं। 

Content Writer: suman prajapati

Pratyusha BanerjeefatherTunisha Sharmadeath murderBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...