main page

अदालत ने पंजाबी गायक प्रीत बराड़ को दिया भगौड़ा करार

Updated 06 July, 2018 02:08:53 AM

पंजाबी गायक प्रीत बराड़ की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं। अदालत ने बुधवार को उसे जमीन से जुड़े एक केस में भगोड़ा घोषित किया है। वह करीब तीन महीने ..

मोहालीः पंजाबी गायक प्रीत बराड़ की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई हैं। अदालत ने बुधवार को उसे जमीन से जुड़े एक केस में भगोड़ा घोषित किया है। वह करीब तीन महीने से लगातार अदालत में मामले की सुनवाई पर नहीं पहुंच रहा था। अदालत द्वारा कुछ समय पहले उसे भगोड़ा करार देने की कार्रवाई शुरू की थी। इसके तहत इश्तिहार जारी किए गए थे और उसे खुद अदालत में पेश होने का समय दिया गया था।

बराड़ को एक महीने के अंदर अदालत में पेश होने को कहा गया था। उसे वर्ष 2013 में मुंबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने उस समय गिरफ्तार किया था, जब वह नेपाल से किसी फिल्म की शूटिंग करके वापस इंडिया आ रहा था।

बता दें मोहाली के फेज-2 निवासी रमनदीप सिंह ने गायक प्रीत बराड़ और उसके भाई अमृत बराड़ के खिलाफ जमीन की खरीद-फरोख्त में 51 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था। उसका आरोप था कि बराड़ ने उससे जमीन का 51 लाख रुपए बयाना ले लिया था। उसके बाद न तो उसने जमीन की रजिस्ट्री करवाई और न ही बयाना वापस किया। रमनदीप की शिकायत पर पुलिस ने पुलिस स्टेशन फेज-8 में केस दर्ज किया था।

:

preet brarpollywood

loading...