main page

प्रीतिका चौहान को कोर्ट से मिली जमानत, ड्रग्स लेते रंगे हाथ पकड़ी गई थीं एक्ट्रेस

30 October, 2020 03:53:12 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद कई स्टार्स पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की राडार गिर चुकी है। बीते दिनों टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान ड्रग्स लेते रंगे हाथ पकड़ी गई थी, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें अरेस्ट कर लिया था। अब हाल ही में उन्हें जमानत मिल गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद कई स्टार्स पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की राडार गिर चुकी है। बीते दिनों टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान ड्रग्स लेते रंगे हाथ पकड़ी गई थी, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें अरेस्ट कर लिया था। अब हाल ही में उन्हें जमानत मिल गई है। 

Bollywood Tadka


एनसीबी ने 25 अक्टूबर को मुंबई के वर्सोवा से आरोपी प्रीतिका चौहान और फैजल शेख को ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार किया था। इन दोनों के अलावा एनसीबी ने ड्रग पैडलर तंजानिया के नागरिक ब्रूनो जॉन, रोहित हीरे समेत एक और को भी अरेस्ट किया था। इन आरोपियों से एनसीबी ने चरस, गांजा, कोकीन और नकद रुपए बरामद किए थे।

Bollywood Tadka


अब हाल ही में प्रीतिका को इस केस से जमानत मिल गई है। एक्ट्रेस के साथ पकड़े गए 5 और लोगों 8 नवंबर तक रिमांड पर भेज दिया गया था। उनमें से एक फैजल को भी जमानत मिल गई है।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो प्रीतिका ने अपने करियर की शुरूआत साल 2015 में की थी। एक्ट्रेस 'संकट मोचन हनुमान', 'सावधान इंडिया' और 'जगत जननी मां वैष्णो देवी' जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 


 


Preetika Chauhanbailarresteddrugs case Television NewsTelevision News and GossipBox Office Masala NewsTelevision Celebrity Newsentertainment news
loading...