main page

एयरपोर्ट पर आलिया ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप, मुंबई लौटीं प्रेग्नेंट पत्नी को बाहों में भर रणबीर ने खूब लुटाया प्यार

Updated 10 July, 2022 09:02:34 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जब से अपनी प्रेग्रेंसी अनाउंस की वह खबरों में बनी हुईं हैं। उन्होंने लंदन में अपनी हॉलीवुड प्रोजेक्ट ''हार्ट ऑफ स्टोन्स'' की शूट‍िंग के बीच यह खबर शेयर की थी। वहीं अब एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग खत्म मुंबई लौट आईं हैं। उन्हें बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद आलिया की ये पहली अपीयरेंस थी। ऐसे में देर रात वो मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो आलिया की एक झलक पाने के लिए और उन्हें स्पॉट करने के लिए पैपराजी की भीड़ उमड़ पड़ी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जब से अपनी प्रेग्रेंसी अनाउंस की वह खबरों में बनी हुईं हैं। उन्होंने लंदन में अपनी हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'हार्ट ऑफ स्टोन्स' की शूट‍िंग के बीच यह खबर शेयर की थी। वहीं अब एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग खत्म मुंबई लौट आईं हैं।

Bollywood Tadka

उन्हें बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद आलिया की ये पहली अपीयरेंस थी। ऐसे में देर रात वो मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो आलिया की एक झलक पाने के लिए और उन्हें स्पॉट करने के लिए पैपराजी की भीड़ उमड़ पड़ी।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर आलिया को देखते ही हर कोई उन्हें एक्साइटमेंट के साथ बधाईयां देना लगा ऐसे में आलिया ने प्यारी सी स्माइल के साथ और हाथ जोड़कर सभी को शुक्रिया अदा किया।

Bollywood Tadka

इस दौरान हर किसी की नजर आलिया के बेबी बंप पर थी। लुक की बात करें तो आलिया व्हाइट टैंक टाॅप, जींस में स्टाइलिश दिखीं। टैंक टाॅप में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था।

Bollywood Tadka

लेडी लव को लेने पहुंचे रणबीर

इस दौरान आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर रीसीव करने के लिए रणबीर कपूर पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

रणबीर अपनी गाड़ी में बैठे नींद में दिखाई दे रहे थे लेकिन जैसे ही रणबीर और आलिया एक दूसरे से मिले तो दोनों की सारी थकान दूर हो गई।

Bollywood Tadka

रणबीर का चेहरा देख आलिया खुशी से झूम उठी और उन्होंने तुरंत एक्टर को गले लगा लिया। उनका ये प्यारभरा पल कैमरे में कैद हो गया।

Bollywood Tadka

डेटिंग के 5 साल बाद रणबीर और आलिया ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। 2017 में फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर मुलाकात के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। शादी के लगभग 2 महीने बाद आलिया ने 27 जून को अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। 


Bollywood Tadka
 

Content Writer: Smita Sharma

PregnantAlia BhattMumbaiRanbir KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...