main page

क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुई प्रेग्नेंट दीया मिर्जा, ग्रे कुर्ते में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Updated 24 April, 2021 01:07:05 PM

एक्ट्रेस दीया मिर्जा बहुत जल्द मां बनने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस अपना चेकअप कराने के लिए क्लिनिक पहुंची है। क्लिनिक के बाहर उन्हें स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस दीया मिर्जा बहुत जल्द मां बनने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस अपना चेकअप कराने के लिए क्लिनिक पहुंची है।

Bollywood Tadka

क्लिनिक के बाहर उन्हें स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रे कुर्ता और ब्लैक लेगी में नजर आ रही है। ओपन हेयर्स और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस ने हाथ में फोन कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस इस लुक में खूबसूरत लग रही है। इन कपड़ों में दीया का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें दीया ने 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव राखी से शादी की थी। दोनों की शादी में बस कुछ ही लोग शामिल हुए थे। दीया की शादी पंडिताइन ने करवाई थी। एक्ट्रेस की शादी में कन्यादान और विदाई की रस्में नहीं हुई थी।

Bollywood Tadka

शादी के बाद दीया पति वैभव और उनकी बेटी के साथ मालदीव में हनीमून पर गई थी। वहीं एक्ट्रेस ने अपने मां बनने का ऐलान किया था। एक्ट्रेस ने मालदीव से तस्वीर शेयर कर बेबी बंप की झलक दिखाई थी।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Parminder Kaur

pregnant dia mirzaspottedoutsideclinicBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...