main page

Fitness: गीता बसरा योग करते हुए फ्लॉन्ट किया बेबी बंप,देखें भज्जी की वाइफ की ये वर्कआउट तस्वीरें

Updated 06 April, 2021 04:00:38 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस औरक्रिकेट हरभजन सिंह की पत्नी  गीता बसरा इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को एंजाॅय कर रही हैं। गीता बसरा ने अपने बर्थडे के दूसरे दिन यानि 14 मार्च को अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। ऐसे में एक्ट्रेस अपना और आने वाले बच्चे का पूरा ध्यान रख रही हैं और समय-समय पर योगा कर रही है। हाल ही में गीता ने अपने योगा करती की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस औरक्रिकेट हरभजन सिंह की पत्नी  गीता बसरा इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को एंजाॅय कर रही हैं। गीता बसरा ने अपने बर्थडे के दूसरे दिन यानि 14 मार्च को अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। ऐसे में एक्ट्रेस अपना और आने वाले बच्चे का पूरा ध्यान रख रही हैं और समय-समय पर योगा कर रही है। हाल ही में गीता ने अपने योगा करती की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में गीता योग करते हुए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही। लुक की बात करें तो गीता स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक स्किनफिट जैगिंग में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए गीता ने बताया है कि वो कोरोना के कारण घर पर ही प्रेग्नेंसी के दौरान वर्क आउट कर रही हैं। फैंस को गीता बसरा का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka
बता दें गीता जुलाई में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। गीता ने  29 अक्टूबर 2015 को हरभजन से शादी की थी। भज्जी और गीता बसरा ने सिक्ख रीति-रिवाज के अनुसार गुरु ग्रंथ साहिब के चार फेरे लेकर शादी की थी। पल पहले से ही एक बेटी के माता-पिता है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो गीता ने साल 2006 में 'दिल दिया है' से बॉलीवुड फिल्म में डेब्यू किया था। उनकी दूसरी फिल्म 'द ट्रेन' रही। शादी के बाद गीता इंडस्ट्री से बिल्कुल दूर हो गईं। अब न वो किसी इवेंट में नजर आती हैं, न किसी अवॉर्ड फंक्शन में , ना पार्टी में और न ही फिल्मों में।

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

pregnantgeeta basraflauntsbaby bumpyogaharbhajan singhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...